VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान खान के साथ 'ओ ओ जाने जाना' पर किया धमाकेदार डांस

सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने जुहू फ्लैट में मृत पाए गए थे (फोटो साभारः Instagram/beingsalmankhan/Sushant Singh Rajput)

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सलमान खान (Salman Khan) को 1988 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के मशहूर गाने 'ओ ओ जाने जाना' (O O Jaane Jaana) पर एक साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने दम पर स्टार बने थे. उन्होंने एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, फिर धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. एक्टर के फैंस और दोस्त उन्हें उनकी कई बातों के अलावा, उनके हंसमुख और विनम्र स्वभाव की वजह से सबसे ज्यादा याद करते हैं. उन्होंने अपने डांस मूव्स और एक्टिंग स्किल्स से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था.'

    'दिल बेचारा' एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ थिरकते हुए देखे जा सकते हैं. एक्टर को सलमान की 1988 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के पॉपुलर गाने 'ओ ओ जाने जाना' (O O Jaane Jaana) पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस छोटे से वीडियो क्लिप में, सुशांत को उत्साह के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है, जबकि भाईजान उनके बगल में अपने डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं.






    यह बात बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान, सुशांत ने डांस क्लास और फिर एक्टिंग क्लास में एडमिशन लिया था. उन्होंने 'धूम 2' के गाने 'धूम अगेन' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आए थे. सुशांत ने 2006 के कॉमनवेल्थ गेम्स में ऐश्वर्या राय के परफॉर्मेंस में भी हिस्सा लिया था. बाद में, सुशांत ने 2008 के शो 'किस देश में है मेरा दिल' के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था और 'काई पो चे', 'एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी' और 'केदारनाथ' जैसी कई हिट फिल्में देकर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी.

    पिछले साल, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने जुहू फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनके अचानक निधन ने उनके दोस्तों, फैंस और परिवार को झकझोर कर रख दिया था. वे अभी भी उनके निधन के दर्द से जूझ रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.