VIDEO: महिला ने सोनू सूद को बांधी राखी, पैर छूने पर एक्टर बोले- 'नहीं-नहीं आप ऐसा मत करिए'

समाजसेवा के लिए सोनू सूद अपना टेलिग्राम ऐप लॉन्च कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

समाजसेवा के लिए सोनू सूद अपना टेलिग्राम ऐप लॉन्च कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

एक महिला ने सोनू सूद (Sonu Sood) को राखी बांधी, इसके बाद उनका पैर छूने लगी. सोनू सूद ने उन्हें रोका और कहा कि, 'नहीं-नहीं आप ऐसा मत करिए'. फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. सोनू सूद ने इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था.

  • Share this:

मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Corornavirus) की दूसरी लहर का कहर जारी है. हजारों लोग प्रतिदिन इस वायरस के संक्रमण से मारे जा रहे हैं. देशभर में लोग अपने प्रियजनों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन और दवाइयों की कमी की शिकायतें घटने लगी हैं. फिर भी इलाज और अन्य चीजों के लिए जरूरतमंद लोगों की देश में कोई कमी नहीं है.

इस मुश्किल दौर में सरकार, निजी क्षेत्र, उद्योगपतियों, समाजसेवियों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं. लोगों की मदद करने वालों में सोनू सूद (Sonu Sood) एक बड़ा नाम हैं. वे हर दिन हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए 'सूद चैरिटी फाउंडेशन' नाम से अपना फाउंडेशन तक बना रखा है. उनकी अपनी टीम है और उन्होंने समाजसेवा के लिए वे टेलिग्राम ऐप लॉन्च कर चुके हैं.

सोनू सूद की निस्वार्थ सेवा को देखते हुए उनके फैंस का बेस लगातार बढ़ता जा रहा है. लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ पिछले साल से कर रहे हैं, जब उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाना शुरू किया था. कुछ लोग उनके घर के बाहर जाकर उनसे मिलने की कोशिश करते रहते हैं. एक महिला उनसे मिलने गई थी और उन्होंने सोनू सूद को राखी बांधी, इसके बाद महिला उनका पैर छूने लगी. सोनू सूद ने उन्हें रोका और कहा कि, 'नहीं-नहीं आप ऐसा मत करिए'. फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सोनू सूद ने इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था.

इसमें वे कह रहे हैं- 'दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था. इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा. यह सेवा एकदम निशुल्क है, फ्री है. जब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए तो प्लीज आप इसे वापस कर दें, जिससे यह किसी और की जान बचाई जा सके. वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज