Home /News /entertainment /

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम दर्शन करने पहुंची संभावना सेठ की पुल‍िस से झड़प, पति के चक्‍कर में हुआ झगड़ा

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के अंतिम दर्शन करने पहुंची संभावना सेठ की पुल‍िस से झड़प, पति के चक्‍कर में हुआ झगड़ा

संभावना सेठ पति के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची थीं. (Photo: Viral Bhayani)

संभावना सेठ पति के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची थीं. (Photo: Viral Bhayani)

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के कुछ वीडियोज (Sambhavna Seth Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से भिड़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में पुलिसवाला उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) को धक्का देता हुआ नजर आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) शुक्रवार को अपने पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उनकी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से झड़प हो गई, जिसने उनके पति अविनाश द्विवेदी को गलत तरीके से धक्का दिया था. यह घटना ओशिवारा श्मशान घाट की है, जहां सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Sidharth Shuklas funeral) किया गया है. घटना के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें संभावना को पुलिस पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है.

    एक वीडियो में, संभावना सेठ अपने पति अविनाश द्विवेदी और दोस्तों के साथ गेट के पास खड़ी दिख रही हैं. उन्हें मुंबई पुलिस के कर्मचारियों के एक ग्रुप ने घेरा हुआ है. संभावना जब गेट से दूर गईं, तो उस समय उनके पति और एक पुलिसवाले की झड़प हो गई. वीडियो में एक पुलिसवाला अविनाश को उनकी टी-शर्ट से पकड़े नजर आ रहा है, जो उनके चेहरे पर हाथ रखकर उन्हें पीछे धकेल देता है. इसके बाद संभावना पुलिसवाले पर बरस पड़ती हैं.

    अविनाश की ओर इशारा करते हुए, उनका एक दोस्त पुलिसवाले पर चिल्लाया, ‘तुमने उन्हें क्यों छुआ?’ संभावना ने अविनाश को अपनी ओर खींच लिया. अविनाश ने पुलिसवाले से कहा, ‘आपने मारा.’ पुलिसवाले ने जवाब दिया, ‘मैंने तुम्हें नहीं मारा.’ संभावना और पुलिसवालों की बहस जारी रही. उन्होंने पुलिसवाले से पूछा, ‘आप उनकी टीशर्ट कैसे पकड़ सकते हैं?’

    संभावना का सपोर्ट करने के लिए फैंस आगे आए. एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘पुलिसवाले ने अविनाश सर को बिना वजह मारा था. कोई भी इसके खिलाफ लड़ता.’ एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, ‘वह उन्हें कैसे मार सकता है?’ तीसरा यूजर बोला, ‘उनके लिए बुरा लग रहा है.’

    (फोटो साभारः Viral Bhayani)

    ये भी पढ़ें: VIRAL PICS: शहनाज गिल ने नम आंखों से दी अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई

    बता दें कि संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. एक्टर का गुरुवार 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर के परिवार, दोस्तों और साथियों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

    Tags: Mumbai police, Sambhavna Seth, Sidharth Shukla Death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर