Home /News /entertainment /

नंदिता महतानी के साथ सगाई की PHOTOS पर बोले विद्युत जामवाल- 'मैंने एक दोस्त खो दिया था...'

नंदिता महतानी के साथ सगाई की PHOTOS पर बोले विद्युत जामवाल- 'मैंने एक दोस्त खो दिया था...'

विद्युत जामवाल ने वेडिंग को लेकर खास प्लानिंग की है. (फोटो साभारः Twitter@VidyutJammwal)

विद्युत जामवाल ने वेडिंग को लेकर खास प्लानिंग की है. (फोटो साभारः Twitter@VidyutJammwal)

एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने आखिर अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) के साथ जिंदगी बिताने का मन बना लिया है. दोनों ने फोटोज शेयर कर अपनी सगाई का ऐलान किया है.

    नई दिल्लीः एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और उनकी फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की जानकारी दी है. दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई के बारे में फैंस को बताया है. विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नंदिता के साथ कुछ तस्वीरें (Vidyut Jammwal engagement Photos) शेयर की हैं.

    पहली फोटोज में फैंस विद्युत और नंदिता को एक-दूसरे का हाथ थामे दीवार पर चढ़ते हुए देख सकते हैं. दूसरी तस्वीर में खूबसूरत कपल को ताजमहल के सामने कैमरे की तरफ पीठ करके पोज देते हुए देखा जा सकता है. नंदिता महतानी के साथ विद्युत की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विद्युत ने ये फोटोज फेसबुक पर महीने भर पहले ही शेयर कर दी थीं, लेकिन अब उन्होंने अपनी सगाई का ऐलान किया है.

    विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी से सगाई कर ली है. (फोटो साभारः Facebook@Vidyut Jammwal)

    एक्टर ने ईटाइम्स से हुई बातचीत में अपनी सगाई की फोटोज को लेकर कहा, ‘बहुत से लोगों ने ताज में हमारी तस्वीरें पहले ही क्लिक कर ली थीं, क्योंकि हम एक खास एंगल पर फोटो खिंचवाना चाहते थे. मैंने एक दोस्त खो दिया था और मैं घोषणा करने से पहले कुछ समय और लेना चाहता था, लेकिन तस्वीरें बाद में शेयर हुईं. कुछ चीजों को होना ही होता है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नंदिता को 5 महीने पहले ही विद्युत जामवाल से प्यार हुआ था. वैसे भी, अब जब सगाई हो चुकी है, तो यह साफ है कि शादी के लिए भी उनकी कुछ तैयारियां हैं.

    एक इंटरव्यू में विद्युत ने कहा था कि वे कब शादी करेंगे, इसे लेकर अभी स्पष्ट नहीं हैं, लेकर उनके पास एक आइडिया जरूर है जो बेहद खास होगा. विद्युत जामवाल ने वेडिंग प्लान को लेकर कहा, ‘हम 100 गेस्ट के साथ स्काईडाइविंग कर सकते हैं, सभी मेरे साथ कूदेंगे. यह शानदार होगा.’

    Tags: Nandita Mehtani, Vidyut Jamwal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर