विद्युत जामवाल ने पेड़ से लटककर ऐसे लगाया पुल अप्स, वायरल हो रहा है Video

विद्युत जामवाल.

मार्शल आर्ट के एक्सपर्ट और स्टंट परफॉर्मर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) हैं. वे मार्शल आर्ट के एक्सपर्ट और स्टंट परफॉर्मर भी हैं. उन्हें देखते ही उनकी फिटनेस नजर आ जाती है. उनकी पहचान में उनके फिटनेस का भी योगदान है. वे गठीली बॉडी को मेंटेन करने के लिए खूब पसीना बहाते हैं. लॉकडाउन के समय का प्रयोग करते हुए उन्होंने फार्म हाउस पर ही जमकर एक्सरसाइज किया था.

    अब विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के लेवल पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि विद्युत नदी के किनारे एक पेड़ से लटककर पुल अप्स कर रहे हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है.



     




    View this post on Instagram




     

    Hang on people. The future is worth looking forward to #ITrainlikeVidyutJammwal #CountryBoy #kalaripayattu


    A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on





    विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से फैंस के लिए शेयर किया है. इस वीडियो को उनके फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं. अभी तक विद्युत जामवाल के इस पुल अप्स वीडियो को 5 लाख 75 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी विद्युत जामवाल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे लकड़ियों से लदे तांगे को खींचते हुए दिख रहे थे. उनके फैंस उनकी इस फिटनेस फिक्र के कायल हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    Use your innate RAW Animal Strength. #ITrainLikeVidyutJammwal #CountryBoy #kalaripayattu


    A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on






    विद्युत की हाल ही में फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) आई थी, जिसमें उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया था. इनका जन्म जम्मू में हुआ है. विद्युत ने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की फिल्मों में भी कामयाबी हासिल की है. उनके दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी हिट हुए थे. फिल्मों में जीवंत अभिनय के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.