Home /News /entertainment /

vijay deverakonda super fan started crying after meeting video an

विजय देवरकोंडा से मिलकर जब उनकी सुपर फैन लगी रोने, पीठ पर बनवाया है टैटू- देखें VIDEO

विजय देवरकोंडा 'लाइगर' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे. (फोटो साभार: Instagram@thedeverakonda)

विजय देवरकोंडा 'लाइगर' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे. (फोटो साभार: Instagram@thedeverakonda)

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को उस समय खास एहसास हुआ, जब उनसे मिलने उनकी सुपर फैन पहंचीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विजय देवरकोंडा की फैन उनसे मुलाकात करती नजर आ रही हैं. डॉ. चेरी अपने सामने अपने पसंदीदा स्टार को देखकर अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाईं. उन्होंने अपनी पीठ पर विजय का टैटू भी बनवाया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को दर्शक बॉलीवुड डेब्यू करते हुए देखने के लिए बेताब हैं. वे फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगे. विजय देवरकोंडा फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘जन गण मन’ की शूटिंग में लगे हुए हैं. इन सबके बीच, एक्टर का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने सुपर फैन से मिलते नजर आ रहे हैं.

विजय का फैंस से मुलाकात का यह वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो ट्विटर पर विजय देवरकोंडा के एक फैन पेज से साझा किया गया है, जिसमें एक्टर की फैन विजय देवरकोंडा से बातचीत करती नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि फैन भले ही एक डॉक्टर हैं, पर उनकी दीवानगी आम लोगों जैसी है.

विजय देवरकोंडा की इस सुपर फैन का नाम है- डॉक्टर चेरी. वे अपनी साथी डॉक्टर के साथ एक्टर से मिलने के लिए पहुंची थीं. वे अपने चहेते सितारे को अपने सामने पाकर अभिभूत हो गईं और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और रोने लगीं. विजय ने उन्हें किसी तरह संभाला.

विजय देवरकोंडा से मिलकर जब रोने लगी फैन
वीडियो में डॉक्टर चेरी अपने चहेते सितारे से हाथ मिलाती हुई दिख रही हैं. विजय डॉक्टर को तस्वीर लेने के लिए पूछते हैं, लेकिन डॉक्टर चेरी एक्टर को जी भर कर देख लेना चाहती हैं. वे पूछती हैं कि क्या वे फोटो खिंचवाने से पहले उन्हें देख सकती हैं, इस पर विजय देवरकोंडा हंसने लगते हैं. फिर ऐसा पल आता है, जब फैन की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. विजय अपने सुपर फैन को अपनी बांहों में भर लेते हैं.

फैन ने पीठ पर बनवाया विजय देवरकोंडा का टैटू
डॉक्टर चेरी ने अपनी पीठ पर विजय देवरकोंडा का फेस टैटू बनवाया हुआ है. वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘सुपर फैन मोमेंट – कुछ प्रशंसक अपने शरीर पर अपने स्टार का टैटू गुदवाते समय अपने प्यार को सबसे निजी तरीके और बड़े सम्मान के साथ जाहिर करते हैं. ट्वीट में आगे लिखा है, ‘डॉ. चेरी – उम्मीद है कि विजय देवरकोंडा सर से मिलकर आपको बहुत अच्छा लगा होगा और आप इस खास पल को संजोएंगे.’

Tags: Vijay Devarkonda, Vijay Deverakonda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर