साउथ के सुपरस्टार विजय ने पिता चंद्रशेखर की राजनीतिक पार्टी से किया किनारा, दी ये चेतावनी

विजय ने खुद को अपने पिता की पार्टी से आधिकारिक तौर पर अलग कर लिया है.
विजय ने खुद को अपने पिता की पार्टी से आधिकारिक तौर पर अलग कर लिया है.

विजय (Vijay) के इस एलान से उनके प्रशंसक भी हैरान हैं. उनके इस बयान के बाद माना जा रहा है कि विजय और उनके पिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (South Indian Film Industry) के कई कलाकारों ने फिल्मों के साथ राजनीति की तरफ कदम बढ़ाया, जिसमें से कुछ सफल हुए तो कुछ अभी भी कोशिश में लगे हैं. खबर साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) की. साउथ के सुपर स्टार विजय इन दिनों अपने पिता एसए चंद्रशेखर (SA Chandrasekhar) की राजनीति पार्टी से आधिकारिक तौर पर अलग कर लिया है.

विजय ने अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी कि वे अब किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं, जिसके बाद अब वह अपने पिता की पार्टी से अलग हो गए हैं. विजय के इस एलान से उनके प्रशंसक भी हैरान हैं. उनके इस बयान के बाद माना जा रहा है कि विजय और उनके पिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.


एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मेरे पिता ने जो राजनीतिक बयान जारी किए हैं, उनका प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मुझसे कोई संबंध नहीं है. मैं अपने पिता की राजनीतिक आकांक्षाओं का पालन करने के लिए बाध्य नहीं हूं. मैं अपने प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता ने जो पार्टी शुरू की है, उसमें शामिल न हों. अगर कोई भी अपने राजनीतिक आकांक्षाओं के लिए मेरे नाम, फोटो या मेरे फैन क्लब का दुरुपयोग करने की कोशिश करता है तो मैं उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करूंगा.'



विजय के इस बयां से पहले ये उम्मीद की जा रही थी कि विजय अब राजनीति में प्रवेश करेंगे. लेकिन अब विजय ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी ऐसी कोई आकांक्षा नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय की आने वाली फिल्म लोकेश कनगराज निर्देशित ‘मास्टर’ है. इसमें उनके साथ मालविका मोहन हैं. ये फिल्म लोकेश कनगराज निर्देशित कर रहे हैं.  इस फिल्म में विजय सेतुपति को विलेन के रूप में देखा जाएगा, जबकि एंड्रिया जेरेमिया, शांथु भाग्यराज और अर्जुन दास मुख्य सहायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज