• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की किताब If I’M Honest रिलीज, बताई दर्द भरी दास्तां

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की किताब If I’M Honest रिलीज, बताई दर्द भरी दास्तां

सिद्धार्थ माल्या ने किताब If I’M Honest लिखी है. (फोटो साभार: sidmallya/Instagram)

सिद्धार्थ माल्या ने किताब If I’M Honest लिखी है. (फोटो साभार: sidmallya/Instagram)

टीवी-फिल्म एक्टर सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने अपनी लाइफ पर लिखी किताब ‘इफ आई एम ऑनेस्ट’ (If I’M Honest) के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    फेमस बिजनेसमैन विजय माल्या (Vijay Mallya) के एक्टर बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने एक किताब लिख कर अपने जीवन के दर्द को सबके सामने रखा है. वेस्टलैंड पब्लिकेशन से प्रकाशित अपनी किताब ‘इफ आई एम ऑनेस्ट’ (If I’M Honest) में डिप्रेशन से जूझने से लेकर अपने माता-पिता के डिवोर्स तक के बारे में जानकारी दी है. इस बुक में सिद्धार्थ ने बताने की कोशिश की है कि अपनी लाइफ में आने वाले चैलेंजेस को उन्होंने कैसे हैंडल किया.

    34 साल के सिद्धार्थ माल्या के लिए साल 2016 भयानक डिप्रेशन से भरा था. बड़े बिजनेसमैन फैमिली के बेटे सिद्धार्थ के लिए दुनिया भर की खुशियां उनके कदमों में थी. लंदन यूनिवर्सिटी के रॉयल सेंट्रल स्कूल ऑफ स्पीच एंड ड्रामा से ट्रेनिंग लिया है. ट्रेनिंग लेने के बाद एक्टर ने टीवी और फिल्म एक्टिंग में कदम रखा. जो वह चाहते थे उनके पास सब था. इसके बावजूद लगातार खुद को दुखी महसूस करते थे, डिप्रेशन इतना बढ़ गया था कि एक्टर को डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी.

    View this post on Instagram

    A post shared by Sidhartha (@sidmallya)

    सिद्धार्थ किताब लिखने के पीछे की वजह बताते हैं कि ‘अपनी लाइफ में मैंने जिस तरह की मानसिक तकलीफें झेली हैं. उसके एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है. एक्टर बताते हैं कि ‘Consider This’ वीडियो सीरीज की सफलता के बाद मुझे लगा कि मेंटल हेल्थ पर प्रकाश डालने के लिए मुझे जो कुछ भी करना है, उसे जारी रखना होगा. इसके लिए सबसे अच्छी शुरुआत ईमानदारी के साथ खुद के अनुभव को बताना होगा. मुझे उम्मीद है इसका फायदा कई लोगों को मिलेगा’.

    ये भी पढ़िए-सैफ अली खान मालदीव्स में मना रहे हैं करीना कपूर खान का बर्थडे, बेबो ने खुद से किया ये वादा

    बता दें कि सिद्धार्थ माल्या भी पहले अपने पिता की तरह ही बिजनेस में कदम रखा, लेकिन थोड़े समय बाद ही उन्होंने एक्टिंग को करियर बनाने का फैसला किया. 2016 में नेटफ्लिक्स की फीचर फिल्म ‘ब्राह्मण नमन’ (Brahman Naman) से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसका प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. सिद्धार्थ की बुक ‘इफ आई एम ऑनेस्ट’ (If I’M Honest) इंडिया में 21 सिंतबर को रिलीज हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज