गैंगस्टर विकास दुबे के गिरफ्तार होते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

गैंगस्टर विकास दुबे के गिरफ्तार होते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
गैंगस्टर की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया लोग मजे ले रहे हैं.

विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) पर बने मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं और लोगों को खूब हंसा भी रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. एक गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey)जिसने जो यूपी पुलिस (UP Police) से बचकर मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) पहुंच गया. 7 दिन की फरारी की बाद विकास दुबे अब सलाखों के पीछे है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया. फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. यूपी पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. यूपी पुलिस उसे लेने के लिए मध्य प्रदेश रवाना हो चुकी है. 2/3 जुलाई की रात हुई इस घटना ने पूरी यूपी सरकार को हिलाकर रख दिया था. विकरू गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या कर फरार गैंगस्टर विकास दुबे ने यूपी पुलिस की नाक में दम कर दिया था. गैंगस्टर की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है.

गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) की गिरफ्तारी के बाद अब लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं. यूपी पुलिस की नाक के नीचे कैसे एक अपराधी इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद निकल गया, इसपर लोग यूपी पुलिस की जमकर खिचांई कर रहे हैं.
मीम्स में राजपाल यादव की फिल्मों से लेकर फिल्म हेरा फेरी तक के सीन्स इस्तेमाल किए जा रहे हैं. परेश रावल के किरदार बाबुराव का ये मीम्स सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. विकास दुबे पर बने मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं और लोगों को खूब हंसा भी रहे हैं.

आपको बता दें कि कानपुर कांड  के मास्टरमाइंड विकास दुबे का साम्राज्य एक-एक कर ढहता जा रहा है. आठ पुलिसकर्मियों की शहादत मामले में आरोपी विकास दुबे के दो और करीबी साथियों को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को मार गिराया. कानपुर में एसटीएफ दरोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहे प्रभात मिश्रा उर्फ़ कार्तिकेय को पुलिस ने ढेर किया तो उधर इटावा में पुलिस ने उसके तीसरे साथ प्रवीण उर्फ़ बव्वन दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. बव्वन पर 50 हजार का इनाम घोषित था और उसके खिलाफ विकरू गांव में पुलिस टीम पर हुए हमले में शामिल होने के आरोप में चौबेपुर थाने में केस भी दर्ज था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading