• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेला कहने वालों को विकास गुप्ता ने सुनाई खरी-खरी, कहा-जरूरत पड़ने पर आपकी भी...

सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेला कहने वालों को विकास गुप्ता ने सुनाई खरी-खरी, कहा-जरूरत पड़ने पर आपकी भी...

विकास गुप्ता 'बिग बॉस 13' के घर में सिद्धार्थ के कनेक्शन के तौर पर आए थे.(फोटो साभार: lostboyjourney/realsidharthshukla/Instagram)

विकास गुप्ता 'बिग बॉस 13' के घर में सिद्धार्थ के कनेक्शन के तौर पर आए थे.(फोटो साभार: lostboyjourney/realsidharthshukla/Instagram)

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने ट्वीट कर लिखा -'सभी सेलेब्स और उनके पीआर जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां की मदद करने को यह कहते हुए इच्छुक हैं कि वह अकेली हैं, तो अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि उनकी दो बेटियां हैं और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को न भूले'.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) तो अब दुनिया में नहीं रहें, लेकिन अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं. जब शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उस वक्त उनकी मां रीता शुक्ला की हालत देख हर किसी की आंख में आंसू आ गए थे. सिद्धार्थ के निधन के बाद ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक ट्वीट कर उन सेलेब्स को खरी-खरी सुनाई है जो उनकी मां को अकेला बता रहे हैं.

    बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन के तौर पर विकास गुप्ता आए थे. शो में सिद्धार्थ को जिताने की खातिर रणनीति भी बनाई थी. विकास गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा- ‘सभी सेलेब्स और उनके पीआर, जो सिद्धार्थ शुक्ला की मां की मदद करने के लिए यह कहते हुए  इच्छुक हैं कि वह अकेली हैं, तो अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि उनकी दो बेटियां हैं और शहनाज गिल को न भूले. सब एक दूसरे के साथ हैं और ये महिलाएं अगर जरूरत है तो आपकी भी देखभाल कर सकती हैं. आप अपनी दुआओं में उन्हें याद रखिए’.

    (साभार: Vikas Gupta/Twitter)

    खबर है कि सिद्धार्थ एमटीवी के रिएलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ (Ace of Space) सीजन 3 को होस्ट करने वाले थे. इसके पहले के दोनों सीजन विकास गुप्ता ने होस्ट किए थे. खबरों की माने तो चैनल ने सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें होस्ट बनाने का फैसला किया था. सिद्धार्थ के निधन से यूं तो पूरा मनोरंजन जगत ही गमगीन है, लेकिन शो में उनके साथी रहे कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ के जाने का गम कुछ अधिक ही सता रहा है. विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस वाले दिनों को याद करते हुए वीडियो शेयर किया है.

    ये भी पढ़िए-सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती तक… सेलेब्स की अधूरी प्रेम कहानी !

    ‘बिग बॉस 13’ के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती हुई थी, जो एक्टर के मरते दम तक कायम रही. शो में दोनों की जोड़ी फैंस को इस कदर पसंद आई कि फैंस ने उन्हें सिडनाज नाम से बुलाना शुरू कर दिया. हाल ही में जब यह जोड़ी ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में शिरकत करने पहुंची तो शहनाज ने यहां तक कह दिया था कि सिद्धार्थ उनके लिए बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उससे बहुत ऊपर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज