लाइव टीवी

Fake था वायरल हो रहा रानू मंडल का फोटो, मेकअप आर्टिस्‍ट ने शेयर की असलियत

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 5:24 PM IST
Fake था वायरल हो रहा रानू मंडल का फोटो, मेकअप आर्टिस्‍ट ने शेयर की असलियत
फोटो साभार Instagram

कुछ दिनों पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया गया था, जिसमें वह बहुत ज्‍यादा सफेद रंग के मेकअप में नजर आ रही थीं. इस फोटो के बाद उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 5:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक फोटो वायरल (Viral Photo) हुआ. इस फोटो में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) चेहरे को बेहद सफेद करने वाले मेकअप में नजर आ रही थीं. अपनी इस तस्‍वीर के बाद रानू को सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल किया गया. रानू को लेकर कई तरह के मीम्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसके बाद कई लोगों ने इन्‍हें शेयर किया तो कई लोगों ने रानू को इस तरह ट्रोल (Ranu Mondal Troll) किए जाने का विरोध भी किया. लेकिन इतनी ट्रोलिंग के बाद अब खुलासा हुआ है कि रानू मंडल की यह तस्‍वीर (Ranu Mondal Makeup) दरअसल असली नहीं थी.

हाल ही में रानू को एक इवेंट में बुलाया गया था, जहां रानू मंडल का पूरा मेकओवर किया गया. इस इवेंट में रानू मंडल ने रैंप वॉक भी किया था. इसी के लिए उन्‍हें तैयार किया गया था. इसी इवेंट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद उन्‍हें बहुत ज्‍यादा मेकअप करने के लिए ट्रोल किया गया. यहां तक की रानू की मेकअप आर्टिस्‍ट को भी काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने कहा कि मेकअप आर्टिस्‍ट को रानू की उम्र का ध्‍यान रखना चाहिए था.



ऐसे में अब मेकअप आर्टिस्‍ट संध्‍या ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पेज पर रानू मंडल का असली फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए संध्‍या ने लिखा, 'आप देख सकते हैं कि असली मेकओवर और नकली फोटो में कितना फर्क है. आपके जोक्‍स और मजाक ठीक हैं क्‍योंकि हम उस पर हंसे लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना गलत है. हम उम्‍मीद करते हैं कि अब आप असली और नकली का फर्क समझेंगे.'

 


Loading...

 




View this post on Instagram




 

As you can see, this is the difference between the work that we have done and the 'Fake' picture that has been edited to an extent. All the jokes and trolls are fine and they make us laugh too but to hurt someone sentiments, that's not a very good thing to do. We truly hope that you all will understand the truth and realise the difference between the fake one and the one that is genuine. That's all we ask for.


A post shared by sandhyasmakeover (@sandhyasmakeover) on






रानू मंडल की जिंदगी में फेम और ट्रोलिंग दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए आई हैं. कोलकाता के राणाघाट पर लता मंगेशकर का गाना गाती रानू मंडल रातों-रात मीडिया में छा गईं. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई उनकी मधुर आवाज की तारीफ करने लगा. लेकिन पिछले कुछ दिनों से रानू अपने कुछ वीडियो के चलते लगातार ट्रोल हुई हैं. कुछ दिन पहले वह एक फैन को सेल्‍फी लेने के लिए डांटती नजर आईं.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर के बेटे पर बोलीं तापसी पन्नू, पापा नहीं होते तो दूसरी फिल्‍म मिलना मुश्किल होता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...