• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Fake था वायरल हो रहा रानू मंडल का फोटो, मेकअप आर्टिस्‍ट ने शेयर की असलियत

Fake था वायरल हो रहा रानू मंडल का फोटो, मेकअप आर्टिस्‍ट ने शेयर की असलियत

फोटो साभार Instagram

फोटो साभार Instagram

कुछ दिनों पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया गया था, जिसमें वह बहुत ज्‍यादा सफेद रंग के मेकअप में नजर आ रही थीं. इस फोटो के बाद उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया था.

  • Share this:
    मुंबई. कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक फोटो वायरल (Viral Photo) हुआ. इस फोटो में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) चेहरे को बेहद सफेद करने वाले मेकअप में नजर आ रही थीं. अपनी इस तस्‍वीर के बाद रानू को सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल किया गया. रानू को लेकर कई तरह के मीम्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसके बाद कई लोगों ने इन्‍हें शेयर किया तो कई लोगों ने रानू को इस तरह ट्रोल (Ranu Mondal Troll) किए जाने का विरोध भी किया. लेकिन इतनी ट्रोलिंग के बाद अब खुलासा हुआ है कि रानू मंडल की यह तस्‍वीर (Ranu Mondal Makeup) दरअसल असली नहीं थी.

    हाल ही में रानू को एक इवेंट में बुलाया गया था, जहां रानू मंडल का पूरा मेकओवर किया गया. इस इवेंट में रानू मंडल ने रैंप वॉक भी किया था. इसी के लिए उन्‍हें तैयार किया गया था. इसी इवेंट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद उन्‍हें बहुत ज्‍यादा मेकअप करने के लिए ट्रोल किया गया. यहां तक की रानू की मेकअप आर्टिस्‍ट को भी काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने कहा कि मेकअप आर्टिस्‍ट को रानू की उम्र का ध्‍यान रखना चाहिए था.



    ऐसे में अब मेकअप आर्टिस्‍ट संध्‍या ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पेज पर रानू मंडल का असली फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए संध्‍या ने लिखा, 'आप देख सकते हैं कि असली मेकओवर और नकली फोटो में कितना फर्क है. आपके जोक्‍स और मजाक ठीक हैं क्‍योंकि हम उस पर हंसे लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना गलत है. हम उम्‍मीद करते हैं कि अब आप असली और नकली का फर्क समझेंगे.'

     




    रानू मंडल की जिंदगी में फेम और ट्रोलिंग दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए आई हैं. कोलकाता के राणाघाट पर लता मंगेशकर का गाना गाती रानू मंडल रातों-रात मीडिया में छा गईं. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई उनकी मधुर आवाज की तारीफ करने लगा. लेकिन पिछले कुछ दिनों से रानू अपने कुछ वीडियो के चलते लगातार ट्रोल हुई हैं. कुछ दिन पहले वह एक फैन को सेल्‍फी लेने के लिए डांटती नजर आईं.

    यह भी पढ़ें: अनिल कपूर के बेटे पर बोलीं तापसी पन्नू, पापा नहीं होते तो दूसरी फिल्‍म मिलना मुश्किल होता

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन