Viral Video: जब सलमान और शाहरुख ने अपनी लड़ाई के 'असली' कारण का किया था खुलासा

सलमान ने कहा कि उनकी लड़ाई शारीरिक नहीं बल्कि 'अंदाज अपना अपना टाइप' थी. (File Photo)

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) में अब एक गहरी दोस्ती है, लेकिन कुछ साल पहले एक समय था, जब वे बात तक नहीं करते थे. सुलह करने के बाद दोनों कलाकारों ने 2016 में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में अपनी लड़ाई का मजाक भी उड़ाया था.

  • Share this:
    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) में अब एक गहरी दोस्ती है, लेकिन कुछ साल पहले एक समय था, जब वे बात नहीं करते थे. सुलह करने के बाद दोनों कलाकारों ने 2016 में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स (Star Screen Awards in 2016) में अपनी लड़ाई का मजाक भी उड़ाया था. एक फैन क्लब के ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में, शाहरुख खान और सलमान खान ने सभी को अपने झगड़े के पीछे 'असली' कारण बताने का फैसला किया. किसी को ये नहीं मालूम है कि सलमान और मेरा झगड़ा क्यों हुआ. हमारा झगड़ा बहुत छोटी सी बात पे हुआ, की हम दो में से ज्यादा खुश कौन है.

    सलमान ने कहा कि शाहरुख उन्हें शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे. शाहरुख ने सलमान से कहा था- ‘मैं घर जाता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है. बीवी होती है तो मुझे बहुत खुशी होती है. सलमान ने कहा, 'मैं जब घर जाता हूं, मेरी बीवी नहीं है, इसलिए मुझे उससे और ज्यादा खुशी होती है'.

    शाहरुख ने बताया कि, ‘मैंने कहा कि मैं घर जाता हूं तो मेरी लाडली मेरे गोद में बैठती है, मुझे खुशी होती है. सलमान ने बोला था, 'मैं घर जाता हूं, मेरे गोद में बहुत सारी लाडलियां बैठती हैं, मुझे और भी ज्यादा खुशी होती है.' तो इसी बात पर हमारा झगड़ा सा हो गया. शाहरुख की शादी 25 अक्टूबर 1991 को गौरी खान से हुई है. उनके तीन बच्चे हैं - आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम. दूसरी तरफ सलमान अभी भी कुंवारे हैं.






    सलमान ने कहा कि उनकी लड़ाई शारीरिक नहीं बल्कि 'अंदाज अपना अपना टाइप' थी, जबकि शाहरुख ने कहा- कोई बड़ी बात नहीं हुई थी. हमारे बीच सिर्फ दोस्ती नहीं है, बल्कि हमारा एक भाईचारा है, हम दोनों भाई जैसे है बिल्कुल.

    2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख और सलमान के बीच झगड़ा हो गया. कई सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं करने के बाद, दोनों कलाकरों ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक-दूसरे को गले लगा लिया. अब दोनों करीबी दोस्त हैं और यहां तक ​​कि एक-दूसरे की फिल्मों में दोस्ती के लिए भूमिका भी निभाते हैं. जहां शाहरुख ट्यूबलाइट में कैमियो करते हुए दिखाई दिए, वहीं सलमान ने जीरो में एक छोटा सा रोल किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.