विवेक ओबेरॉय ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई, VIDEO शेयर कर फैंस को दिया खास संदेश

विवेक ओबेरॉय जल्द ही हॉरर थ्रिलर 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/Vivek Oberoi)

विवेक ओबेरॉय जल्द ही हॉरर थ्रिलर 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/Vivek Oberoi)

कोरोना महामारी (CoVID 19) ने बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों को अपनी चपेट में ले लिया है. अब आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी जल्दी से जल्दी कोरोना की वैक्सीन लगवाकर इम्यून हो जाना चाहते हैं. अब एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कोरोना का टीका लगवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 6:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है. देश के बाकी राज्यों की तुलना में यहां कोरोना संक्रमण (Covid 19) के काफी ज्यादा मामले हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए कहा है. अब बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने भी वैक्सीन लगवा ली है. एक्टर ने वैक्सीन लगवाते हुए एक वीडियो (Vivek Oberoi Video) भी शेयर किया है और साथ में वे दूसरों को टीका लगाने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं.

विवेक ने वैक्सीन लगाते हुए अपनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. वीडियो में विवेक ओबेरॉय कह रहे हैं, 'कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली. सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स, हमारे वॉरियर्स का इस पूरी प्रक्रिया को बड़ी सावधानी से करने के लिए शुक्रिया. मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे अपनी सुरक्षा में देरी न करें और टीका लगवा लें. चलो एक साथ वायरस को हराएं.'




काम की बात करें तो विवेक जल्द ही हॉरर थ्रिलर 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' (ROSIE The Saffron Chapter) में नजर आएंगे. इस फिल्म से टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म गुरुग्राम की रहने वाली रोजी नाम की महिला की सच्ची कहानी है, जो अचानक गायब हो जाती है. रोजी बीपीओ में काम करने वाली महिला है.

इस फिल्म का टीजर जारी हो चुका है. टीजर की शुरुआत में बैकग्राउंड से एक आवाज आती है, 'यदि भगवान हर जगह होता है तो प्यार भी हर जगह होता है. कहते हैं प्यार में खुली आंख से सपना दिखता है. मेरी मुश्किल यह थी कि मेरा सपना सच हो गया.' इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

इस फिल्म का प्रोडक्शन विवेक ओबेराय के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट, मंदिरा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर कर रहे हैं. विवेक ओबेरॉय ने कुछ समय पहले इसका मोशन पोस्टर जारी करते हुए ट्वीट में लिखा था, 'चीजें हमेशा #Rosie की तरह नहीं होतीं, जैसा कि वे दिखती हैं, इसलिए #PalatKarMatDekhna! मुझे खुशी है कि मैं कास्ट में शामिल हूं और रोजी: द सैफरान चैप्टर का फर्स्ट लुक जारी कर रहा हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज