Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गुरु रंधावा के गाने पर इनके डांस ने मचाया धमाल, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

    'नाच मेरी रानी' पर इस धमाकेदार डांस ने जीता लोगों का दिल (फोटो साभारः Video Garb Instagram @snehatharwani)
    'नाच मेरी रानी' पर इस धमाकेदार डांस ने जीता लोगों का दिल (फोटो साभारः Video Garb Instagram @snehatharwani)

    स्नेहा थरवानी ने अपने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने 'नाच मेरी रानी' पर धमाकेदार डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 8, 2020, 4:24 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर इन दिनों गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' छाया हुआ है. इस गाने में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)ने जबदरस्त डांस किया है, जिसके चर्चे इंटरनेट पर जमकर हो रहे हैं. इस गाने का क्रैज युवाओं में इतना बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने पर डांस कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में डांसर स्नेहा थरवानी ने भी इस गाने पर ऐसा डांस किया है कि लोग उन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    डांस ने जीता लोगों का दिल
    स्नेहा थरवानी ने अपने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने 'नाच मेरी रानी' पर धमाकेदार डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें, स्नेहा थरवानी की टॅापिन अराउंड ने भी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है, जहां डांस के जरिए लोग खुद को फिट रख रहे हैं. स्नेहा से हुई बातचीत में उन्होंने बताया, 'मैं लोगों को स्वस्थ जीवन शैली के माध्यम से अपने तरीके से नृत्य करना सिखाती हूं. नृत्य शारीरिक रूप से चुस्त और चुस्त रहने का एक शानदार तरीका है.'
    View this post on Instagram

    A post shared by Tappin' Around (@tappinaround) on


    फिलहाल, टॅापिन के जरिए स्नेहा 500 से अधिक लोगों को डांस के जरिए फिट रखने की ट्रेनिंग दे रही हैं. वह पिछले एक दशक से इस पेशे में हैं और पिछले कुछ वर्षों में लोगों की उनकी नृत्य में रुचि बढ़ी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज