मां-बेटे ने पंजाबी गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखते ही देखते वायरल हुआ Video; अभी देखें

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Mother-Son Dance Video on Punjabi Song: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मां और बेटे पंजाबी गाने 'रौनक होजू घाट वे चल मेले नू चलिए' (Raunak Hoju Ghatt Ve Chal Mele Nu Chaliye) पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो.

  • Share this:

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर अलग-अलग तरह की चीजें वायरल (Viral) होती रहती हैं. कई बार विवादित या नकारात्मक भवना वाली चीजें वायरल होती हैं जो लोगों को सुखद अनुभव नहीं देतीं मगर कुछ ऐसी भी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जो देखने में बेहद रोमांचक होती हैं और सुख की अनुभूति कराती हैं. कोरोना काल में हर कोई कोशिश कर रहा है कि कुछ हल्का-फुल्का सोशल मीडिया पर साझा करे जिससे लोगों का मन बहले. ऐसी चीजें इन दिनों खूब वायरल भी होती हैं. ऐसा ही एक बेहद प्यार और मनोरंजन करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक मां अपने बेटे के साथ एक पंजाबी गाने पर डांस (Mother Son Dance Video on Punjabi Song) करती दिख रही है.

ट्विटर यूजर अपर्णा ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर आज ही शेयर किया है जिसमें कम उम्र का सरदार युवक और एक महिला एक पंजाबी गाने पर डांस (Dance on Punjabi Song) कर रहे हैं. वीडियों में लिखा है कि वीडियो में दिख रहे युवक और महिला मां और बेटे हैं. दोनों के इस डांस को देखकर लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है. मां और बेटे की ऐसी जुगलबंदी को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत प्यार दे रहे हैं और इस वीडियो को बहुत सराह रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि कोरोना के मुश्किल वक्त में ऐसे ही सकारात्मक वीडियोज से लोगों का मनोबल बढ़ेगा. वीडियो में दिख रहे मां और बेटे ने कुर्ता पहना है और दोनों पंजाबी गाने 'रौनक होजू घाट वे चल मेले नू चलिए' (Raunak Hoju Ghatt Ve Chal Mele Nu Chaliye) पर डांस कर रहे हैं.


अमरिंदर गिल की फिल्म के गाने पर मां और बेटे ने किया डांस
आपको बता दें कि वायरल वीडियो में डांस कर रहे मां और बेटे दरअसल, पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) 'अंग्रेज' (Angrej) के एक पंजाबी गाने 'रौनक होजू घाट वे चल मेले नू चलिए' पर डांस कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी और फिल्म का ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ था. गाना काफी सॉफ्ट सा है इसलिए लोगों के दिलों में बस जाता है. गाने को फेमस पंजाबी सिंगर अमरिंदर गिल (Amrinder Gill) ने गाया है जबकि गाने का म्यूजिक जतिंदर शाह ने दिया है. गाने को लिखा है हैपी रायकोटी ने. इस फिल्म में टीवी शो 'गंगा' में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अदिती शर्मा (Aditi Sharma) भी नजर आई थीं. अदिती ने 'ब्लैक एंड व्हाइट', 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल', 'इक्कीस तोपों की सलामी', 'सात उचक्के', जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज