दिल्ली का ये लड़का आज है मशहूर एक्टर, क्या आप बता सकते हैं इनका नाम? देखें सालों पुरानी तस्वीर

मनीष पॉल जाने-माने एंकर हैं. वे जब भी स्टेज पर आते हैं अपनी एंकरिंग से जादू कर जाते हैं. (Photo Credit @manieshpaul/Instagram)

फोटोशूट करने वाले ने मनीष पॉल (Maniesh Paul) से कहा था- 'भाई हीरो लग रहे हो... और मुझे विश्वास था... कसम से हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी इस लड़के की. वैसे मम्मी ने काला धागा भी पहनाया था कि उनके बेटे को नजर ना लगे.'

  • Share this:
    मुंबई. एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) एक्टर बनना चाहते थे. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने बहुत पहले एक फोटोशूट कराया था. यह फोटोशूट उन्होंने दिल्ली के मालवीय नगर में कराया था. मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्कूल टाइम के उस फोटोशूट की एक इमेज शेयर की है, जिससे वे मासूम नजर आ रहे हैं.

    इस फोटो के साथ उन्होंने एक शॉर्ट नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है- 'मुझे अब भी याद है... आंखों में सपने लिए मैं दिल्ली के मालवीय नगर स्थित एक फोटोलैब में गया था. उसने मेरे पिंपल्स को छिपाने के लिए कुछ मेकअप भी कर दिया था. उन्होंने कहा कि भाई हीरो लग रहे हो... और मुझे विश्वास था... कसम से हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी इस लड़के की. वैसे मम्मी ने काला धागा भी पहनाया था कि उनके बेटे को नजर ना लगे हाहाहा मम्मी.' इस नोट के अंत में उन्होंने गले लगाने की और फोल्डेड हैंड की इमोजी भी शेयर की है.

    अब मनीष पॉल जाने-माने एंकर हैं. वे जब भी स्टेज पर आते हैं अपनी एंकरिंग से जादू कर जाते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अवॉर्ड शो 'फिल्मफेयर' (Filmfare Award) को होस्ट किया था. इस अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने रंग जमा दिया था.

    मनीष पॉल की पोस्ट.





    मनीष पॉल इस साल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ दिखाई देंगे जो इस साल ही रिलीज की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.