सुशांत के लिए इंसाफ की मांग के साथ ट्विटर पर क्यों वायरल हो रहा आयुष्मान खुराना से जुड़ा ये पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर आयुष्मान खुराना ने शोक जताया था.
सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर आयुष्मान खुराना ने शोक जताया था.

ट्विटर पर #Justiceforsushantsinghrajput ट्रेंड कर रहा है. वहीं, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑटोबायोग्राफी 'क्रैकिंग द कोड- माई जर्नी इन बॉलीवुड' में करण जौहर से संबंधित एक वाकया भी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से सोशल मीडिया (Social Media) पर संग्राम मचा हुआ है. ट्विटर पर सुशांत के इस कदम के उठाने के लिए उनके फैंस एक हो चले हैं और इंसाफ की मांग कर हैं. सुशांत को नेपोटिज्म (Nepotism) और बॉलीवुड (Bollywood) की पॉलिटिक्स का शिकार बताया जा रहा है. ट्रोलर्स इसके लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) को वजह बता रहे हैं. लेकिन इस बीच इनके साथ ही आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लिखी किताब 'क्रैकिंग द कोड- माई जर्नी इन बॉलीवुड (Cracking the Code - My Journey in Bollywood)' का एक अंश बहुत वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर #Justiceforsushantsinghrajput ट्रेंड कर रहा है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑटोबायोग्राफी 'क्रैकिंग द कोड- माई जर्नी इन बॉलीवुड' में करण जौहर से संबंधित एक वाकया भी वायरल हो रहा है, जिसमें आयुष्मान को करण की कंपनी ने कहा था कि वो सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं. किताब का जो अंश वायरल हो रहा है. ट्विटर पर कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना ने भी करण जौहर को एक बार एक्सपोज किया था.

आयुष्मान खुराना ने एक्टर बनने से पहले बतौर आरजे और वीजे काम किया था. एक एफएम चैनल के साथ काम करने के दौरान आयुष्मान को करण जौहर का इंटरव्यू करने का मौका मिला. आयुष्मान ने ख्वाहिश जाहिर की थी कि वो एक्टर बनना चाहते हैं और मांगने पर करण ने इंटरव्यू के बाद आयुष्मान को अपने ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दे दिया.





किताब का जो हिस्सा शेयर किया जा रहा है, उसके मुताबिक जब करण ने आयुष्मान को अपने ऑफ़िस का लैंडलाइन नंबर दे दिया था. आयुष्मान को लगा कि उनकी लाइफ सेट हो गयी है. अब उन्हें कोई रोक नहीं सकता. अब धर्मा प्रोडक्शन से आयुष्मान की लॉन्चिंग होगी.

ये भी पढ़ें :- साहिल खान ने खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा बताया, कैसे उन्हें B'Town से किया गया था साइड लाइन

अगले ही दिन आयुष्मान ने करण के दफ़्तर फोन मिलाया. उन्होंने बताया, करण ऑफिस में नहीं हैं. अगले दिन फिर फोन किया तो जवाब मिला कि करण बिजी हैं. अगले दिन कॉल किया तो फिर जवाब मिला, करण नहीं हैं. इसके बाद मेरा धैर्य जवाब दे गया तो उन्होंने साफ कह दिया- हम सिर्फ स्टार्स के साथ फिल्में बनाते हैं. आपके साथ काम नहीं कर सकते.

करण जौहर ने साल 2018 में आयुष्मान खुराना को अपने शो 'कॉफी विद करण' में बुलाया था. उस दौरान भी आयुष्मान खुराना ने इस बात का जिक्र किया था. इस पर करण ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने आपको सही नंबर दिया था. मुझे लगा था कि आप में वह क्षमता है. इस पर आयुष्मान ने कहा कि मेरा लक्ष्य आप तक पहुंचना था, लेकिन, वह नहीं हो सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज