ऋतिक रोशन की एक गलती अभय देओल-फरहान अख्‍तर के साथ हो सकता था बड़ा हादसा, देखें घटना का VIDEO

'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' की रिलीज को 10 साल होने वाले हैं (पोस्टर)

फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) के सेट का एक वीडियो (Video) सामने आया है. अभय देओल (Abhay Deol) ने बताया कि इस घटना में उनकी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की जान आफत में आ गई थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) की रिलीज को 10 साल होने वाले हैं. अब एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) ने फिल्म के सेट पर हुई एक घटना का जिक्र किया है. इस घटना में एक्टर को लगा था कि वे मरने वाले हैं. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन ने मुख्य रोल निभाए थे.

    टाइगर बेबी फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में अभय फिल्म से जुड़ी यादें शेयर करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने उन पलों को भी याद किया, जब उन्हें लगा था कि वे मरने वाले हैं. उन्होंने बताया कि ऋतिक ने एक कार पार्क की थी, जिसमें वे और फरहान पीछे सीट पर बैठे थे, लेकिन ऋतिक कार का हैंडब्रेक खींचना भूल गए थे. इससे कार धीरे-धीरे खाई की ओर खिसकने लगी थी. हालांकि, ऋतिक ने वापस कार के अंदर जाकर उसे रोक दिया था. वीडियो में फरहान को पिछली सीट से बाहर कूदते हुए देखा जा सकता है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Tiger Baby (@tigerbabyfilms)






    अभय ने एक वॉयसओवर में कहा, 'इस सीन की शूटिंग से पहले, ऋतिक ने मुझे और फरहान को लगभग मार ही डाला होता. फरहान वाकई में तेज था. वह तुरंत बाहर कूद गया और मैं बैठा सोच रहा कि मैं अब मरने जा रहा हूं.' फिल्म के शूट को दोबारा देखते हुए एक्टर्स घटना पर रिएक्शन दे रहे हैं.

    वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हम सिल्वर स्क्रीन के लिए फिल्में बनाते हैं, लेकिन छोटी कहानियां जो बड़ी तस्वीर बनाती हैं, हमेशा सामने नहीं आतीं. हम यहां 'ऑफ द रिकॉर्ड' सीरीज दिखा रहे हैं, जहां टाइगर बेबी ग्रुप के कास्ट और क्रू मेंबर्स कुछ बेहतरीन सीन्स के पीछे के किस्से बता रहे हैं. वे बता रहे हैं कि शूट के समय उनकी मानसिकता कैसी थी और यह खास सीन उन्हें हमेशा क्यों याद रहेगा.'