इरफान खान जब बाबिल खान को करना चाहते थे गंजा, बेटे ने थ्रोबैक PHOTOS शेयर कर सुनाया किस्सा

इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली थी (फाइल फोटो)

इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली थी (फाइल फोटो)

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, जिसमें इरफान के छोटे बेटे अयान खान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) बाबिल के बाल काटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपनी मां सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) और भाई अयान से बाल कटवाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब ये तस्वीरें क्लिक की गई थीं, तब उनके पिता ने फैसला किया था कि उनके बड़े बेटे को उनकी पत्नी और छोटा बेटा गंजा करेंगे. इन यादगार तस्वीरों को दिवंगत एक्टर ने क्लिक किया था.

बाबिल ने यह भी बताया कि जब वे किशोर थे, तब उनके पिता ने पूछा था कि क्या वे उन्हें अपने बाल काटने की अनुमति देंगे. लेकिन तब उन्होंने ऐसा करने नहीं दिया था. तस्वीरों में उनके बाल कटवाने के अलग-अलग स्टेजेस को देखा जा सकता है. हालांकि, उन्होंने पोस्ट में अपना आखिरी गंजे वाला लुक शेयर नहीं किया है.

(फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)

हमेशा की तरह बाबिल की पोस्ट को उनके और इरफान के फैंस का बहुत प्यार मिला है. एक यूजर ने लिखा, 'यादगार पल, वहीं दूसरे ने कहा, 'आपके सभी पोस्ट आपके बाबा को जीवित बनाए रखते हैं.' एक नेटिजन जो इरफान का बहुत बड़ा फैन नजर आते हैं, लिखते हैं, 'आप वाकई में दिल से सच्चे इंसान हैं और हां हम अभी भी इरफान सर को याद करते हैं, क्योंकि वे वास्तव में एक महान कलाकार थे और यहां तक कि एक महान व्यक्ति, जिनसे मैं कभी मिला हूं. चाहता हूं कि आप आगे बढ़ें और जो कुछ भी आप कर रहे हैं, उसमें सफल रहें...सिर्फ अच्छा करें.'
इरफान ने 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली थी. उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित होने का पता चला था. बाबिल ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वे 'काला' (Qala) नाम की नेटफ्लिक्स फिल्म से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत करेंगे. अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित और अनुष्का शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज द्वारा निर्मित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी काम कर रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज