Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए जब सलमान खान ने कहा था, 'लोग कहेंगे बहुत अच्छा आदमी था...' सुनकर टूट जाएगा दिल

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए जब सलमान खान ने कहा था, 'लोग कहेंगे बहुत अच्छा आदमी था...' सुनकर टूट जाएगा दिल

सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. फाइल फोटो.

सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. फाइल फोटो.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो सिद्धार्थ के निधन से पहले का वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan), सिड से मजाक में ऐसे बातें कर रहे हैं, जो आज सच हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    कहते हैं कि आदमी ने अपने जीवन में क्या कमाया, ये सच्चाई उसके निधन के बाद सामने आती है. टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन ने बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के प्यार ने ये साबित कर दिया कि 40 साल की उम्र में वह लाखों दिलों को जीत गए. सिद्धार्थ 2 सिंतबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए. कुछ दिन पहले ही टीवी पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ नजर आने वाले सिद्धार्थ को देखने वाले इस बात पर अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन ये सच है. एक मां का लाडला बेटा, दो बहनों का प्यारा भाई और अपने दोस्तों पर जान तक देने को तैयरा रहने वाला सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो सिद्धार्थ के निधन से पहले का वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan), सिड से मजाक में ऐसे बातें कर रहे हैं, जो आज सच हो गई.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस उनके पुराने वीडियोज देख भावुक हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस से लेकर मां रीता शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ बिताए खूबसूरत पलों को देख फैंस अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं.

    दरअसल, बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला बीमार हो गए थे. तब उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. सिद्धार्थ कुछ दिन अस्पताल में ही रहे थे. तभी एक वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने उनसे बेहद फनी अंदाज में बात की थी, बदकिस्मती से जो अब सच साबित हो गई हैं.

    वीडियो में सलमान खान मजाक-मजाक में सिद्धार्थ से कहते हैं, ‘मैं आपको एक गुड न्यूज बताता हूं कि फैंस ने आपको सेव कर लिया है, अब देखना है कि ऊपर वाला आपको सेव करता है कि नहीं करता है, फैन ने सेव कर लिया ऊपर वाला सेव नहीं कर रहा.’ सलमान ने मजाकिया लहजे में यह बात कही थी जिसे सुन ना सिर्फ सिद्धार्थ बल्कि दर्शक भी हंसने लगे थे. सलमान हस्ते हुए आगे कहते हैं, ‘सब रोयेंगे और कहेंगे कि जो भी था लेकिन अच्छा आदमी था यार, चीखता था, चिल्लाता था, मुंह पर आकर बोलता था लेकिन कहीं न कहीं वो एक अच्छे दिल का आदमी था’.

    ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद सिड के फैंस अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने लिखा- इसलिए कहते हैं, मजाक में भी ये बात नहीं करनी चाहिए. एक अन्य ने लिखा- जो कहा वो सच हो गया, रुला गया… सच में वह नेक दिल इंसान था.

    आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. सिद्धार्थ के जाने के बाद हर किसी को उनकी खास दोस्त शहनाज गिल की चिंता सता रही है.

    Tags: Salman khan, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर