सपना चौधरी ने जब रवि किशन को बताया दिल्लीवालों के होते हैं 5 दिल, 'पहला-दूसरा टूटा कोई बात नहीं, लेकिन...'

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फाइल फोटो.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फाइल फोटो.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस ही नहीं लोग उनकी बातों के भी दीवाने हैं. इन दिनों सपना के डांस के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रवि किशन में स्टेज में बुलाकर उनका दिल्ली में स्वागत करती हैं और बताती हैं कि दिल्ली दिलवालों की क्यों है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 10:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणा-पंजाब में धमाल मचाने के बाद पूरे देश में लोगों की दिलों धड़कानें बढ़ाने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. बिग-बॉस (Bigg Boss) में एंट्री के बाद सपना को जबरदस्त हाइप मिली. टीवी के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली. यूपी-बिहार में भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना ने बिहार में जाकर भी कई शोज किए हैं. एक पंडाल में 8 लाख फैंस के बीच सपना ने जबरदस्त ठुमके (Sapna Choudhary Dance) लगाए, फैंस से मिले इस प्यार को सपना आजतक नहीं भूल पाई हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) को बता रही हैं कि दिल्ली दिलवालों की है, क्योंकि उसके पास 5 दिल होते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस ही नहीं लोग उनकी बातों के भी दीवाने हैं. इन दिनों सपना के डांस के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रवि किशन में स्टेज में बुलाकर उनका दिल्ली में स्वागत करती हैं. वीडियो में दोनों में काफी दिलचस्प बातें होती हैं. वह पूछती हैं कि दिल्ली में उन्हें कैसा लग रहा है. इसके जवाब में वह कहते हैं, दिल्ली दिलवालों की है. सपना ने फिर बताया कि दिल्ली आखिर क्यों दिलवालों की है.

वीडियो में सपना ने कहा कि दिल्ली वालों के पास 5 दिल होते हैं. एक टूटा छोड़ो, दूसरा टूटा तब भी छोड़ो, तीसरा टूटा तो जाने दो, चौथा टूटा तो कोई बात नहीं, लेकिन जब पांचवां टूटता है न तो आगे वालों को छोड़ो नहीं, उसका फिर सिर फोड़ो और कुछ नहीं. देखे पूरा वीडियो-



Youtube Video



वीडियो में सपना रवि किशन को हरियाणवी गाना भी सुनाती हैं जिसे सुनकर दर्शक ही नहीं बल्कि रवि किशन भी काफी इम्प्रेस होते हैं. वैसे आपको बता दें कि सपना को गाने का शौक है और वो कई मौकों पर स्टेज पर गाती हुईं नजर आती हैं.

सपना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सपना नए-नए हरियाणवी वीडियोज में नजर आ रहे हैं. सपना एक क्राइम इन्वेस्टिगेशन शो को होस्ट कर रही हैं, जिसमें उनके साथ रवि किशन और मनोज तिवारी बतौर सूत्रधार की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खबर है कि सपना भोजपुरी फिल्म भी करने जा रही हैं, जिसमें दिनेश लाल यादव का साथ नजर आएंगीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज