शाहरुख खान ने जब अक्षय कुमार के साथ सेट पर खेला था क्रिकेट, देखें थ्रोबैक PHOTO

शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने फिल्म 'दिल तो पागल है' में साथ काम किया था (फोटो साभारः Instagram/iamsrk/akshaykumar)

फोटो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'दिल तो पागल है' के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स को एक फ्रेम में एक साथ लाना आसान नहीं है. हमने देखा है कि बड़े सितारे अक्सर एक-दूसरे की फिल्मों में विशेष भूमिकाएं निभाते हैं, लेकिन कम मामलों में, वे लीड रोल में साथ नजर आते हैं. 90 के दशक में जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यश चोपड़ा की 'दिल तो पागल है' में लीड रोल निभाया था, तब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सपोर्टिंग रोल में लिया गया था. अब 1997 में रिलीज हुई फिल्म के सेट पर क्लिक की गई एक तस्वीर का पता चला है.

    थ्रोबैक फोटो में शाहरुख और अक्षय क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. फोटो में अक्षय बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि किंग खान विकेटकीपर के रोल में दिख रहे हैं. उनके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि सेट पर शूटिंग के बीच सितारों ने क्रिकेट खेला था.

    (फोटो साभारः Instagram/teamshahrukhkhan)


    2019 में, डीएनए से बातचीत के दौरान, जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या वे अक्षय के साथ काम करेंगे, तो सुपरस्टार ने कहा था, 'मैं इसे क्या कहूं? मैं उनके जितना जल्दी नहीं उठता. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब तक मैं काम करना शुरू करता हूं, वे पैकिंग कर, घर जा रहे होते हैं. इसलिए वे ज्यादा घंटे काम कर सकते हैं.'

    शाहरुख ने आगे कहा, 'अक्षय के साथ एक्टिंग करना मजेदार होगा. दोनो सेट पर ही नहीं मिलेंगे. वे जा रहा होंगे और मैं आ रहा हूंगा. वे सेट छोड़ देंगे और मैं अंदर आ जाऊंगा. मैं अक्षय की तरह और उनके साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन हमारा समय मेल नहीं खाएगा.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.