रिया ने जिस बहन के साथ उलझे रिश्ते पर कही बात, सुशांत ने उन्हीं 'सोनू दी' को बताया था सबसे करीब

रिया ने जिस बहन के साथ उलझे रिश्ते पर कही बात, सुशांत ने उन्हीं 'सोनू दी' को बताया था सबसे करीब
अपनी बहन प्रियंका के साथ सुशांत सिंह राजपूत. फोटो साभार- @withoutthemind/Instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirt) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत के जीवन में उनकीं बहनें और उन बहनों में वह सबसे करीब किसके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 10:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) क्या वकाई गुनहगार हैं? इस बात की जांच अब सीबीआई कर रही है. सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये की हेरा-फेरी की शिकायत पर ईडी ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, रिया लगातार खुद को बेगुनाह बता रही हैं. सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर करने के बाद रिया के वकील की तरफ से सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए, जिसमें ये बताने की कोशिश की गई कि सुशांत और उनकी बहन प्रियंका (Sushant's sister Priyanka) के बीच मतभेद चल रहा था. इन खबरों के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Shweta Singh Kirt) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सुशांत के जीवन में उनकीं बहनें और उन बहनों में वह सबसे करीब किसके थे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश में जुटा है. सुशांत की बहन प्रियंका के साथ सुशांत की अनबन की खबरों के बीच श्वेता ने सुशांत का एक इंटरव्यू वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया. वीडियो में सुशांत बता रहे हैं कि वह अपनी बहनों के सबसे करीब हैं, क्योंकि उनकी वजह से वो हैं. दूसरे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी बहन प्रियंका के सबसे करीब हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- उसने स्वीकारा था कि वह अपनी बहन प्रियंका (सोनू दी) के सबसे करीब था, क्योंकि वह उनसे मिलता है.





इस वीडियो को देखने के बाद सुशांत के फैंस रिया पर निशाना साध रहे हैं. साथ ही ये विश्वास सुशांत के परिवार को दिला रहे हैं कि जल्द उन्हें न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: सवालों में घिरीं रिया चक्रवर्ती ने अब शेयर की वॉट्सऐप चैट, बताया- अपनी बहन से नाराज थे सुशांत

सुशांत की पिता की तोड़ी चुप्पी के बाद पूरा परिवार एक है. सोशल मीडिया पर लगातार परिवार सुशांत के फैंस से भी ये मांग कर रहा हैं, सुशांत को इंसाफ दिलाने की इस मुहिम को आगे बढ़ाते रहें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज