Home /News /entertainment /

when there was no money to buy jeans then which actor helped salman khan entpks

बड़े 'दिलवाले' हैं सुनील शेट्टी, सलमान खान ने नम आंखों से सुनाई दर्द भरी कहानी, देखिए भाईजान का इमोशनल VIDEO

सलमान खान का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान खान का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Salman Khan Viral Video: आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जान शायद आप हैरान तो हो ही जाएंगे, साथ ही साथ आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी और ऐसा हम इसलिए भी कह रहे हैं, कि इस बात को बताते-बताते खुद सलमान खान भी सबके सामने रो पड़े थे. अब आप सोच रहे होंगे कि हम बात सलमान की कर रहे हैं, तो इसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी का तार कैसे जुड़ा है. तो चलिए बताते आपको पूरा किस्सा...

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के ‘दबंग’ कह लें या फिर ‘भाईजान’ गजब की फैन फॉलोइंग है सलमान खान (Salman Khan) की. पिछले 3 दशकों से वह लगातार अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कई सुपरहित फिल्में भी दीं, तो कई बार फ्लॉप भी साबित हुए, लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में उनका कोई जोड़ नहीं. सलमान की रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक काफी फेमस रहे हैं, उनकी रियल लाइफ की ही खुद ऐसी-ऐसी कहानियां, जो शायद उनकी रील लाइफ से भी हिट रही है.

इसी कड़ी में आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जान शायद आप हैरान तो हो ही जाएंगे, साथ ही साथ आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी और ऐसा हम इसलिए भी कह रहे हैं, कि इस बात को बताते-बताते खुद सलमान खान भी सबके सामने रो पड़े थे. अब आप सोच रहे होंगे कि हम बात सलमान की कर रहे हैं, तो इसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी का तार कैसे जुड़ा है. अब ये बातें जानने के लिए आपको अबू धाबी जाना होगा, जी हां ये कहानी शुरू होती है इस साल के IIFA से, जिसका आगाज अबू धाबी में हुआ था.

बता दें, IIFA अवॉर्ड्स अब आप 25 जून को कलर्स चैनल पर देख पाएंगे और इसी अवॉर्ड्स का एक वीडियो क्लिप कलर्स ने ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इसी क्लिप को देखकर सलमान खान के फैंस भावुक हो रहे हैं. दरअसल, इस क्लिप में शो को होस्ट कर रहे रितेश देशमुख सलमान से पूछते हैं कि सलमान भाऊ आपकी जिंदगी का सबसे यादगार पल कौन सा है? इसी बात पर सलमान अपनी जिंदगी की वो कहानी सबको सुनाते हैं कि सबकी आंखें नम हो जाती है.

सलमान कहते हैं, ‘काफी साल पहले पैसे वैसे नहीं हुआ करते थे और सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी, तो एक दिन मैं चलगा गया वहां पर, अब महंगी दुकान थी.. मैं एक टीशर्ट के साथ एक जींस नहीं खरीद सकता था. तो मैंने सिर्फ एक जींस वहां से खरीदा और सुनील देख रहा था कि मेरे पास पैसे नहीं थे, तो उन्होंने एक टीशर्ट अपने ओर से मुझे दिया और उसने देखा कि मेरी नजर एक पर्स पर थी, फिर वो मुझे अपने घर लेकर गए और वो भी मुझे दे दी.’

Tags: Salman khan, Suniel Shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर