• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर खान ने क्यों बताया बेटे तैमूर अली खान को 'Heart Breaker'? तस्वीर में छुपा है जवाब

करीना कपूर खान ने क्यों बताया बेटे तैमूर अली खान को 'Heart Breaker'? तस्वीर में छुपा है जवाब

करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. (फोटो साभारः Instagram/
kareenakapoorkhan)

करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. (फोटो साभारः Instagram/ kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ अपनी एक सेल्फी (Kareena Kapoor Khan selfie) पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस का बेटा फनी सी शक्ल बनाता नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शनिवार 4 सितंबर को अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एक मजेदार सेल्फी (Kareena Kapoor Khan selfie) शेयर की है, जिसमें तैमूर कैमरे के सामने अजीब सा चेहरा बनाते नजर आ रहे हैं. तैमूर काफी फनी लग रहे हैं. बेबो ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी टी-शर्ट में क्या लिखा है टिम? आप हार्ट ब्रेकर हैं.’ एक्ट्रेस फोटो में अपने बेटे को ‘हार्ट ब्रेकर’ बता रही हैं. जाहिर है कि वे तैमूर की शैतानियों की ओर इशारा कर रही हैं. फोटो से भी आप तैमूर की शैतानियों का अंदाजा लगा सकते हैं. शायद, करीना इसी वजह से बेटे को हार्ट ब्रेकर कह रही हैं.

    फोटो में एक्ट्रेस एक सफेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें लिखा है- ‘हार्ट ब्रेकर.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर को अपने बेटों के साथ घर से बाहर निकलते देखा गया था. तीनों रणधीर कपूर के घर जा रहे थे, जहां पूरा कपूर खानदान ऋषि कपूर की जयंती मनाने के लिए इकट्ठा हुआ है. करिश्मा कपूर, आदर जैन, अरमान जैन, अनीसा मल्होत्रा, रीमा और मनोज जैन को भी रणधीर कपूर के बांद्रा स्थित नए घर में देखा गया है.

    करीना कपूर, सैफ का 51वां बर्थडे मनाने के लिए, परिवार के साथ मालदीव गई थीं. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

    कुछ दिनों पहले, करीना और सैफ अली खान बच्चों के साथ छुट्टियों पर गए थे. सैफ का 51वां बर्थडे मनाने के लिए, परिवार मालदीव गया था. करीना के दूसरे बेटे का जन्म इस साल फरवरी में हुआ था. जब एक्ट्रेस मालदीव में थीं, तब उन्होंने अपने दूसरे बेटे के 6 माह का होने पर सेलिब्रेशन किया था. करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने जेह के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था. उन्होंने लिखा था, ‘आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस मिलता रहे. मेरी लाइफ को 6 महीने के होने की शुभकामनाएं.’

    ये भी पढ़ें: गौहर खान ने PHOTOS शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोलीं- ‘बच्चे जैसा नटखट, नरम दिल लड़का’

    काम की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में दिखेंगी, जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रिमेक है. दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज