लाइव टीवी

वेब सीरीज 'little things' का तीसरा सीजन हुआ रिलीज

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 9:24 PM IST
वेब सीरीज 'little things' का तीसरा सीजन हुआ रिलीज
वेब सीरीज 'little things' का तीसरा सीजन हुआ रिलीज

वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' (little things) का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज में मिथिला पाल्कर (Mithila Palkar) और ध्रुव सहगल (Dhruv Sehgal) ने अहम भूमिका निभाई है. पहले सीजन में अपने कपल गोल्स के चलते यह कपल्स का फेवरेट बन गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 9:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' (little things) का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज में मिथिला पाल्कर (Mithila Palkar) और ध्रुव सहगल (Dhruv Sehgal) ने अहम भूमिका निभाई है. पहले सीजन में अपने कपल गोल्स के चलते यह कपल्स का फेवरेट बन गया. डाइस मीडिया की इस सीरीज का पहला सीजन यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. इसके बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. इसे भी लोगों ने पसंद किया. अब इस सीरीज का तीसरा सीजन आ गया है.

स्क्रीन पर काव्या ( मिथिला पॉल्कर) और ध्रुव (ध्रुव सहगल) की जोड़ी बहुत ज्यादा क्यूट लगती है. इस वेब सीरीज का सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला प्वाइंट है. इस वेब सीरीज से मिली पहचान के बाद से ध्रुव और मिथिला डिजिटल वर्ल्ड के बड़े स्टार बन गए. मिथिला हाल में कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं.



इससे पहले तक 'लिटिल थिंग्स' में प्यार करने वाले एक साथ मस्ती में जी रहे थे. उनके बीच की नोकझोंक और लड़ाईयों के बारे में दिखाया जा रहा था. इस बार कॉन्सेप्ट में परिवर्तन किया गया है. इस बार लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में दिखा गया है. इसमें होने वाली समस्याएं के बारे में दिखाया गया है. साथ ही इसे कैसे हैंडल किया जा सकता है इस बारे में भी बात की गई है.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 9:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर