#ArrestYuvikaChoudhary बना ट्रेंड तो एक्‍ट्रेस ने दी सफाई- सॉरी, मुझे शब्‍द का मतलब नहीं पता था

युविका चौधरी ने ट्वव‍िटर पर माफी मांगी है.   (फोटो साभार @yuvikachaudhary/Instagram)

युविका चौधरी ने ट्वव‍िटर पर माफी मांगी है. (फोटो साभार @yuvikachaudhary/Instagram)

ट्व‍िटर पर #ArrestYuvikaChoudhary टॉप ट्रेंड बनने के बाद युविका चौधरी (Yuvika Choudhary ) ने जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल करने के लिए माफी मांग ली है. युविका ने 'इस शब्‍द का मतलब' न पता होने की बात कहते हुए माफी मांगी है.

  • Share this:

ट्व‍िटर पर युविका चौधरी (Yuvika Choudhary ) को ग‍िरफ्तार करने की मांग उठने के साथ ही अब एक्‍ट्रेस ने इस मामले पर माफी मांग ली है. ट्व‍िटर पर #ArrestYuvikaChoudhary सुबह से ही टॉप ट्रेंड बना हुआ है. युविका चौधरी ने अपने एक व्‍लॉग (वीडियो लॉग) में हरिजन समुदाय के ल‍िए जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया है. ऐसे में अब युविका ने 'इस शब्‍द का मतलब' न पता होने की बात कहते हुए माफी मांगी है. युव‍िका ने ल‍िखा है कि उनका क‍िसी की भावनाओं को आहत करने का कोई मंतव्‍य नहीं था.

दरअसल युविका ने हाल ही में अपना एक व्‍लॉग अपलोड कि‍या है. ये व‍िवाद इसी व्‍लॉग से खड़ा हुआ है. अपने इस वायरल वीड‍ियो में युविका चौधरी हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति प्र‍िंस नरूला का वीडियो बनाते हुए अपने अच्‍छे न द‍िखने पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. युविका कहती हैं, 'हमेशा व्‍लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं.. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं. और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते.'

yuvika

अब अपने इस शब्‍द पर सफाई देते हुए युविका ने ल‍िखा है, 'दोस्‍तों, मुझे उस शब्‍द के मायने नहीं पता था, जो मैंने अपने वीडियो लॉग में इस्‍तेमाल क‍िए हैं. मेरा क‍िसी को आहत करने का मंतव्‍य नहीं था और मैं ऐसा कभी कर भी नहीं सकती. मैं आप सभी से माफी मांगती हूं और उम्‍मीद करती हूं कि आप समझेंगे. सभी को प्‍यार.'


युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर उन्‍हें आईपीसी की धारा 153A के तहत ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है. ट्व‍िटर पर कुछ यूजर का कहना है कि ऐसे लोगों की छोटी मानस‍िकता के चलते ही समाज से जाति से जुड़े भेदभाव खत्‍म ही नहीं हो पाते. वहीं खबर ल‍िखे जाने तक युविका अपने इस शब्‍द के इस्‍तेमाल पर कोई बयान जारी नहीं किया है.

आपको याद द‍िला दें कि कुछ द‍िनों पहले ही एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता भी इसी वजह से लोगों के गुस्‍सा का श‍िकार हुई थीं. मुनमुन ने भी अपने एक वीडियो में इसी जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया था, ज‍िसके बाद उनकी ग‍िरफ्तारी की मांग उठी थी. इस घटना के बाद मुनमुन ने अपना बयान जारी कर माफी मांगी थी. हालांकि माफी के बाद भी मुनमुन दत्ता पर कई जगह मामले दर्ज हुए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज