• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर होने की मनाई खुशी, देखें VIDEOS

जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर होने की मनाई खुशी, देखें VIDEOS

जरीन खान ने फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. (फोटो साभारः Instagram/zareenkhan)

जरीन खान ने फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. (फोटो साभारः Instagram/zareenkhan)

जरीन खान (Zareen Khan) फिल्मों में उतनी सफल नहीं हो पाईं, जितनी लोग उम्मीद कर रहे थे. हालांकि, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग (Zareen Khan Fan Following) बहुत बड़ी है. वे बॉलीवुड के अलावा पंजाबी और साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. वे तब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शक्ल मिलने की वजह से चर्चा में रहती थीं. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिला, जिसकी उन्हें और उनके फैंस को उम्मीद थी. फिर भी जरीन के लाखों दीवाने हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. वे पंजाबी और साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं.

    जरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या 10 मिलियन हो गई है. एक्ट्रेस ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी भी जाहिर की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वे वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, 'आज का दिन बड़ा है, क्योंकि इंस्टाग्राम पर हमारा परिवार 10 मिलियन लोगों का हो गया है. मैं उन सभी का आभार जताना चाहती हूं, जिन्होंने इतने सालों तक मुझे प्यार और सम्मान दिया. आगे बढ़ते रहें.'




    ये भी पढ़ें: 'उस लड़के ने मुझे धोखा दिया था'- नुपुर सेनन ने सुनाई दिल टूटने की अपनी पहली यादें




    वे आगे लिखती हैं, 'यह दिन इसलिए भी खास है, क्योंकि मैंने काफी सोचने-विचारने के बाद कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. सभी को ऐसा करना चाहिए. सभी को प्यार.' एक्ट्रेस ने इस मौके पर दो अलग-अलग वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में वे कोरोना वैक्सीन की बात कर रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में 10 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज