Home /News /entertainment /

जायद खान ने ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ देखी फिल्म, VIDEO में दिखी मामा-भांजों की दोस्ती

जायद खान ने ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ देखी फिल्म, VIDEO में दिखी मामा-भांजों की दोस्ती

जायद खान ने फिल्म 'मैं हूं ना' में यादगार रोल निभाया था. (फोटो साभारः Instagram/itszayedkhan/hrithikroshan)

जायद खान ने फिल्म 'मैं हूं ना' में यादगार रोल निभाया था. (फोटो साभारः Instagram/itszayedkhan/hrithikroshan)

जायद खान (zayed Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बच्चों के साथ जुहू स्थित पीवीआर में फिल्म देखने गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    मुंबई: जायद खान (zayed Khan) को आज भी लोग फिल्म ‘मैं हूं ना’ (Main Hoon Na) के लिए याद करते हैं. लोगों ने उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे भाई के रोल में काफी पसंद किया था. वे आज भले फिल्मों से दूर हैं, पर इससे उनकी फिल्मों में रुचि कम नहीं हुई है. अब एक्टर को ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ थियेटर जाते देखा गया है. वे ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान के भाई हैं. वे इस रिश्ते से ऋतिक के बच्चों के मामा लगते हैं.

    महाराष्ट्र में जब से थियेटर खुले हैं, तब से बॉलीवुड के कलाकार और फैंस खुशी से झूम रहे हैं. तमाम लोग मनोरंजन के लिए थियेटर का रुख करने लगे हैं. फिर ऐसे में सेलिब्रिटी भला कैसे पीछे रहते. स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने जायद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे ऋतिक के बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘थियेटर खुल गए हैं और जुहू पीवीआर में जायद खान, ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंचे हैं.’

    यह वीडियो करीब 4 घंटे पहले शेयर किया गया है, जिस पर 86 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. कुछ समय पहले जायद इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर चर्चा में आ गए थे, जिसमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए थे. एक्टर को सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त बिताना पसंद नहीं है. वे इंस्टाग्राम पर कभी-कभार ही एक्टिव रहते हैं. बता दें कि दर्शक उन्हें बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अभिनय करते हुए देख चुके हैं. उन्होंने ‘मैं हूं ना’, ‘मिशन इस्तानबुल’ और ‘शादी नंबर वन’ जैसी फिल्मों से लोगों का ध्यान खींचा था.

    Tags: Hrithik Roshan, Zayed Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर