Home /News /entertainment /

जोया अख्तर ने शेरनी से तुलना करते हुए गौरी खान को किया बर्थडे विश, शेयर की प्यारी सी PHOTO

जोया अख्तर ने शेरनी से तुलना करते हुए गौरी खान को किया बर्थडे विश, शेयर की प्यारी सी PHOTO

गौरी खान 51 साल की हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram/zoieakhtar/gaurikhan)

गौरी खान 51 साल की हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram/zoieakhtar/gaurikhan)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) आज (8 अक्टूबर को) 51 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके तमाम दोस्त और सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने उन्हें अनोखे ढंग से बर्थडे विश किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का आज बर्थडे है. इस मौके पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. उन्हें अब डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अनोखे ढंग से बर्थडे विश किया है. जोया ने एक शेरनी और उसके बच्चे की तस्वीर शेयर कहते हुए गौरी खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. वे फोटो के कैप्शन में गौरी को मजबूत रहने और हिम्मत बनाए रखने के लिए कह रही हैं.

    गौरी 8 अक्टूबर को 51 साल की हो गई हैं. उनके लिए जोया अख्तर का यह पोस्ट बेहद प्यारा है. जोया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शावक के साथ एक खूबसूरत शेरनी की मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी बर्थडे गौरी. आप मजबूत रहें, हिम्मत बनाए रखे, आप जैसी हैं, वैसी रहें.’

    जोया अख्तर ने गौरी खान को अनोखे ढंग से बर्थडे विश किया है. (फोटो साभारः Instagram/zoieakhtar)

    ये भी पढ़ें: दिशा पटानी ने ‘Doja Cat’ के गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO देखते रह जाएंगे आप

    गौरी और जोया काफी अच्छे दोस्त हैं. वे अक्सर साथ में वक्त बिताना पसंद करते हैं. गौरी की बात करें, तो वे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और परिवार की खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं. गौरी के पति और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. वे सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ से वापसी करेंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी खास भूमिकाएं निभा रहे हैं. इसके अलावा, शाहरुख कथित तौर पर राजकुमार हिरानी और एटली की फिल्म में भी काम कर रहे हैं.

    Tags: Gauri khan, Zoya Akthar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर