विशाल ददलानी का सवाल, मोदीजी! आपके शासन में एक भी बलात्‍कारी को फांसी मिली हो तो बताइए

विशाल ददलानी का सवाल, मोदीजी! आपके शासन में एक भी बलात्‍कारी को फांसी मिली हो तो बताइए
ट्विटर पर मोदी की आलोचना

विशाल ददलानी ने ट्विटर पर कहा कि मोदीजी, आप झूठ बोल रहे हैं. आपके शासन काम में किसी बलात्‍कारी को फांसी नहीं दी गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2019, 3:58 PM IST
  • Share this:
बुधवार को सूरत में यूथ कॉन्‍क्‍लेव को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा बयान दे डाला कि जिसके बाद ट्विटर पर उन्‍हें काफी ओलाचनाओं का सामना करना पड़ा.

उन्‍होंने कहा, इस देश में पहले भी बलात्‍कार होते थे. ये बहुत शर्म की बात है कि अब भी ऐसे मामले सुनने में आ रहे हैं. लेकिन अब अपराधी को 3 दिन, 7 दिन, 11 दिन और एक महीने के भीतर फांसी हो जाती है. अपनी बेटियों को न्‍याय दिलाने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं और उसके नतीजे भी सामने हैं.

काफी लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान को रीट्वीट करते हुए उनके बयान की आलोचना की है.





बॉलीवुड के जाने-माने म्‍यूजिक कंपोजर और प्‍लेबैक सिंगर विशाल ददलानी ने ट्विटर पर मोदी के इस बयान की आलोचना करते हुए बलात्‍कारियों को तत्‍काल फांसी दिए जाने के उनके दावे को झूठ बताया.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा- झूठ. सर, मुझे एक बलात्‍कारी का नाम बताइए, जिसे आपके शासन काल में फांसी दी गई हो. निर्भया के बलात्‍कारी, आसिफा के बलात्‍कारी, यहां तक कि उन्‍नाव चाइल्‍ड रेप का बलात्‍कारी बीजेपी एमएलए सेंगर भी अभी तक जिंदा है.

विशाल ददलानी ने आगे ये भी कहा, नरेंद्र मोदीजी, हमें पता है कि चुनाव सिर पर हैं, लेकिन इसके लिए आप भारतीय महिलाओं की पीड़ा का प्रपोगंडा मत करिए.twitter
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading