होम /न्यूज /मनोरंजन /'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता विवेक अग्निहोत्री को दिल्ली HC से मांगनी पड़ी माफी, जानें वजह

'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता विवेक अग्निहोत्री को दिल्ली HC से मांगनी पड़ी माफी, जानें वजह

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी (फाइल फोटो)

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी (फाइल फोटो)

Vivek Agnihotri News: फिल्म निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष बिना शर्त म ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: भीमा कोरेगांव हिंसा केस में आरोपी गौतम नवलखा को राहत देने के मामले में टिप्पणी करने को लेकर कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई का सामना कर रहे ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट से माफी मांग ली है. फिल्म निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट से बिना शर्त माफी मांगी है. हालांकि, उन्हें तब भी हाईकोर्ट में पेश होना पड़ेगा. कोर्ट ने विवेक अग्निहोत्री को 16 मार्च को पेश होने के लिए कहा है.

दरअसल, मामला आरोपी गौतम नवलखा को राहत का आदेश देने के चलते जस्टिस मुरलीधर पर पक्षपात के आरोप लगाने से जुड़ा है. विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस एस मुरलीधर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने स्वंत: संज्ञान लेते हुए 2018 में विवेक अग्निहोत्री और आनंद रंगनाथन के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई शुरू की थी.

इससे पहले की सुनवाई में दिल्ली हाईकोर्ट ने विवेक अग्निहोत्री को नोटिस जारी किया था. यह मामला हाईकोर्ट के जस्टिस एस मुरलीधर के खिलाफ उनकी टिप्पणी से संबंधित है, जिन्होंने 2018 में भीम कोरेगांव मामले में अधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा के हाउस अरेस्ट ऑर्डर और ट्रांजिट रिमांड को रद्द कर दिया था.

Tags: DELHI HIGH COURT, Vivek Agnihotri

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें