ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के धमाकेदार एक्‍शन से भरा WAR का टीजर रिलीज, इस फिल्म की नहीं थी किसी को खबर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे पर जानलेवा हमला करते दिखाई दे रहे हैं. महज 52 सेकेंड के टीजर में दोनों ही हीरो भरपूर मारधाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के नाम की तरह ही टीजर में दोनों में युद्ध छिड़ा हुआ दिख रहा है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:48 AM IST
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के धमाकेदार एक्‍शन से भरा WAR का टीजर रिलीज, इस फिल्म की नहीं थी किसी को खबर
वार में ऋतिक और टाइगर का एक्‍शन दिखेगा.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:48 AM IST
टू हीरोज वन वार की टैगलाइन के साथ यशराज फिल्‍म्स ने वार का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया है. इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे पर जानलेवा हमला करते दिखाई दे रहे हैं. महज 52 सेकेंड के टीजर में दोनों ही हीरो भरपूर मारधाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के नाम की तरह ही टीजर में दोनों में युद्ध छिड़ा हुआ दिख रहा है. दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक ही दृश्य में वाणी कपूर भी नजर आई हैं, लेकिन एक दृश्य में ही वो बिकनी में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं. कुल मिलाकर यह फिल्म हॉलीवुड एक्‍शन फिल्मों को टक्कर देती नजर आ रही है. यह फिल्‍म आगामी दो अक्टूबर को रिलीज होगी.

सीधे टीजर हुआ रिलीज, इससे पहले किसी को नहीं थी खबर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि आधिकारिक तौर पर कुछ बताए जाने से पहले फिल्म के बारे में कुछ भी बाहर नहीं निकलना चाहिए. परियोजना की गोपनीयता बनाने के लिए एक पूरी रणनीति का निर्माण किया गया था और पहले टीजर रिलीज जारी करने की उत्सुकता को लगातार प्रचारित किया गया. निर्माता हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो, ऋतिक और टाइगर जो फिल्म में आमने-सामने हैं, के नामों की महत्ता बरकरार रखना चाहते थे.

लगा रखी थी हाई-लेवल सिक्योरिटी, वरना आज के जमाने में कहां छिपती हैं चीजें

ऐसे दौर में जहां किसी भी जानकारी को छुपा कर रखना नामुमकिन है, यशराज फिल्म्स ने नामुमकिन को मुमकिन में बदल के दिखा दिया है! आज तक कोई भी इनकी मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर ऋतिक वर्सेज टाइगर की इकलौती इमेज तक लीक करने में कामयाब नहीं हो पाया है और ना ही इसके बिल्कुल छुपा के रखे गए टाइटल का भी पता लगा सका है. यहां तक कि अब तो फिल्म का टीज़र भी जल्द ही आने वाला है, पर हम अभी भी पूरी तरह से अंधेरे में हैं कि फिल्म कैसी दिखती है, या इसमें ऋतिक और टाइगर कैसे दिखने वाले हैं और इसके टाइटल का भी हम अभी तक अनुमान नहीं लगा सके हैं! पता चला है कि यह YRF की एक साल की बड़ी रणनीति रही है!

यह भी पढ़ेंः YouTube पर छाया पवन सिंह और अक्षरा का ये रोमांटिक VIDEO

यहां देखें वार का फर्स्टलुक टीजर
Loading...



वार के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, जब आप दो सबसे शानदार एक्‍शन हीरो को अपनी फिल्म में ले लेते हैं, ऊपर से जब वे भारत के सुपरस्टार हों तो उनको आपस में लड़ाते वक्त थोड़ा चौकन्ना रहना होता है. साथ ही दर्शकों की अपेक्षाएं भी आपसे बहुत ज्यादा बढ़ जाती हैं, इसलिए हमें बेहद सावधानी से फिल्म को आगे बढ़ाना था. लेकिन हम वादा कर सकते हैं कि सिनेमाघर में दर्शकों को वाकई अब तक सबसे ताकतवर एक्‍शन ड्रामा दिखा पाएंगे. वार इकलौता ऐसा शीर्षक है जो इस फिल्म के साथ न्याय करेगा.
First published: July 15, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...