डिश टीवी के वॉचो प्लैटफॉर्म पर आई है बिल्कुल फ्रेश कॉमेडी 'इट्स माई प्लेज़र'

डिश टीवी के वॉचो प्लैटफॉर्म पर आई है बिल्कुल फ्रेश कॉमेडी 'इट्स माई प्लेज़र'
इट्स माई प्लेज़र फिल्मी करी प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई है. यह हरकीरत संधू द्वारा निर्मित और रीना कामथ द्वारा लिखित है.

इट्स माई प्लेज़र फिल्मी करी प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई है. यह हरकीरत संधू द्वारा निर्मित और रीना कामथ द्वारा लिखित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 3:05 PM IST
  • Share this:
क्या होगा जब एक कॉर्पोरेट कर्मचारी अपनी नौकरी छोड़ देता है और एडल्ट टॉय पोर्टल के अपने ड्रीम स्टार्टअप को लॉन्च करने का फैसला करता है? इसी की कहानी ये बिल्कुल नई वेब श्रृंखला इट्स माई प्लेज़र है. यह त्रुटियों की एक कॉमेडी की यात्रा है, और चार दिलचस्प, दिल को खुश करने वाली, आंखें खोलने वाली कहानियां हैं जहां शारीरिक संबंध बनाना वास्तव में खुशी है. यह भारतीय समाज के पाखंडी और अजीब पक्ष को भी उजागर करता है! यह जीवन की कहानी का एक टुकड़ा है, एक विचारोत्तेजक मोड़ के साथ जो हमें कई सवालों के जवाब देगा और कुछ उत्तरों के साथ हमें छोड़ भी देगा.

इसमें केशव साधना, सादिका सैयाल और सैफ अंसारी के साथ मनोज बख्शी, अनुष्का शर्मा और लवीना खानचंदानी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अभिनेता केशव साधना कहते हैं, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैंने आयुष्मान खुराना द्वारा की गई फिल्मों के बारे में सोचा. एक अभिनेता के रूप में नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में, मैंने खुद को स्क्रिप्ट से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं, क्योंकि बहुत से लोग स्टार्टअप शुरू करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ देते हैं, लेकिन इट्स माई प्लेज़र में दिखाया गया विचार बिल्कुल आउट ऑफ़ द बॉक्स है. ”



अभिनेत्री सादिका सियाल का कहना है, “यह एक संवेदनशील विषय है जिसके साथ हम काम कर रहे हैं और मुझे इसे हां कहने से पहले कुछ चिंताएं थीं. हालाँकि, एक बार जब मैं निर्माताओं से मिली और पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे विश्वास था कि हम कहानी को समझदार और ज़िम्मेदार तरीके से पेश करने जा रहे हैं, जिस तरह से विक्की डोनर और बधाई हो जैसी फिल्मों में किया गया है. निर्माताओं से यह स्पष्टता और विश्वास हासिल करने के बाद, हां कहने से पहले मेरे पास कोई दूसरा विचार नहीं था. ”
ट्रेलर यहां देखें


अभिनेता सैफ अंसारी का मानना ​​है, “कॉमेडी करने या किसी भी दृश्य को करने के लिए, अवलोकन की आवश्यकता होती है. यह उस क्षण में आपके टाइमिंग के बारे में है, यदि वह क्षण चला गया है तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितना अभ्यास किया है, वो सब व्यर्थ है. हमारी फिल्म जागरूकता फैलाने में भी मदद करेगी है. ” इट्स माई प्लेज़र फिल्मी करी प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई है. यह हरकीरत संधू द्वारा निर्मित और रीना कामथ द्वारा लिखित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading