लाइव टीवी

Gully Boy: रिलीज हुआ गली बॉय का नया गाना 'Doori', दिखी रणवीर सिंह की गरीबी

News18Hindi
Updated: January 28, 2019, 1:02 PM IST
Gully Boy: रिलीज हुआ गली बॉय का नया गाना 'Doori', दिखी रणवीर सिंह की गरीबी
Gully Boy: रिलीज हुआ गली बॉय का नया गाना 'Doori', दिखी रणवीर सिंह की गरीबी

14 फरवरी को रिलीज होने वाली है गली बॉय, फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट मुख्य भूमिका में हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2019, 1:02 PM IST
  • Share this:
रणवीर सिंह की अगली मूवी Gully Boy का नया गाना 'Doori' रिलीज हो गया है. 14 फरवरी को रिलीज होने वाली गली बॉय के नए गाने में रणवीर सिंह की पैसों को लेकर मजबूरी दिखाई गई है. इस गाने के बोल हैं- कोई मुझको यूं बताए, क्‍यों ये दूरी और मजबूरी. इस गाने को भी रणवीर सिंह ने गाया है, जो 2 मिनट 31 सेकेंड का है.

इस गाने का म्‍यूजिक ऋषि रिच ने दिया है, वहीं जावेद अख्‍तर और डिवाइन ने इसके बोल लिखे हैं. मिक्‍सिंग का इस गाने में खास कमाल है. इससे पहले गली बॉय के दो गाने 'असली हिप हॉप' और 'अपना टाइम आएगा' रिलीज हो चुके हैं जो फैंस को काफी पसंद आए. गली बॉय को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं.


फिल्म में रणवीर सिंह ने एक गरीब लड़के का किरदार निभाया है जो रैपर बनने का सपना पूरा करने के लिए स्ट्रगल करता है. आपको बता दें रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए देसी रैपर्स से रैप की ट्रेनिंग ली है. रणवीर ने अपने मुंबई रिसेप्शन में भी रणवीर सिंह ने कई रैप गाए थे. इसके अलावा कपिल शर्मा के रिसेप्शन में भी उन्होंने रैप गाए थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 12:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर