• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा 'कुली नंबर 1' का ये नया गाना 'मम्मी कसम', देखें VIDEO

आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा 'कुली नंबर 1' का ये नया गाना 'मम्मी कसम', देखें VIDEO

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर एक और शानदार गाने 'मम्मी कसम' के साथ लौट आए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No 1)' के हाल में रिलीज हुए गाने 'भाभी' और 'हुस्न है सुहाना' जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं, वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर एक और शानदार गाने 'मम्मी कसम' के साथ लौट आए हैं. गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार मिश्रण है.

    जबरदस्त लग रही है वरुण-सारा की जोड़ी
    सारा अली खान और वरुण धवन के इस गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. यह मनोरंजक ट्रैक फिल्म में सारा और वरुण के किरदारों के बीच चलने वाले जबरदस्त रोमांस की झलक दिखाता है. 'कुली नंबर 1' इन दोनों की पहली फिल्म भी है जिसमें ये दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

    यह ट्रैक सभी को थिरकने पर मजबूर कर देगा
    निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं, "'मम्मी कसम' फिल्म के ओरिजिनल्स ट्रैक्स में से एक है, जिसे सभी उम्र के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है. साथ ही यह 'कुली नंबर 1' के सारे एहसास और जिंदादिली के साथ भी बड़ी खूबसूरती से मेल खाता है. यह अलहदा किस्म का मजेदार गाना है. फिल्म के मूल में जो रोमांटिक और कॉमिक बात है, उसे यह गीत बढ़िया ढंग से सामने लाता है. तनिष्क बागची का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है, और वरुण और सारा की केमिस्ट्री जानदार ढंग से उभरकर सामने आती है."



    इस बॉलीवुड फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं और इसे प्रोड्यूस किया है जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपिका देशमुख ने. फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी जैसे सितारे भी हैं. भारत सहित 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर 'कुली नंबर 1' के वर्ल्ड प्रीमियर को स्ट्रीम कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज