VIDEO: जब नागार्जुन के सामने सिंगर ने गाया उनका पॉपुलर सॉन्ग 'तू मिले', देखिये कैसा था एक्टर का रिएक्शन

अनूप शंकर द्वारा गाया हुआ 'तू मिले दिल खिले' गाना काफी वायरल हो रहा है.

अनूप शंकर द्वारा गाया हुआ 'तू मिले दिल खिले' गाना काफी वायरल हो रहा है.

Tu Mile Dil Khile Viral Video: एक इवेंट में अनूप शंकर (Anoop Sankar) ने 'तू मिले, दिल खिले' (Tu Mile Dil Khile) गाने को नागार्जुन (Nagarjuna) के सामने गाया था. सोशल मीडिया पर अनूप की इस परफॉर्मेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वडियो में नागार्जुन सामने बैठे दिख रहे हैं. वो अनूप के द्वारा गाए गाने पर मुस्कुराते हुए भी नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन सिनेमा में कई ऐसे दिग्गज कलाकार हुए हैं जिन्होंने देश में ही नहीं, विदेशों में भी लोकप्रियता हासिल की है. इन्हीं दिग्गज स्टार्स में से एक नाम है अक्किनेनी नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni). नागार्जुन साउथ सिनेमा (South Cinema) के ही नहीं, भारत के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं. नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1967 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म 'Sudigundalu' से की थी जिसमें वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. लीड एक्टर के तौर पर अभिनेता की पहली फिल्म साल 1986 में रिलीज हुई 'विक्रम' थी जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ये फिल्म जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की हिंदी फिल्म 'हीरो' का तेलुगू रीमेक थी.

Nagarjuna Akkineni

लगभग 35 साल के फिल्मी करियर में नागार्जुन ने तेलुगू के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया. साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'क्रिमिनल' (Criminal) एक्टर की सफल बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में मनीषा कोएराला (Manisha Koirala) और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) भी लीड रोल में थीं. फिल्म का एक गाना, 'तू मिले, दिल खिले, और जीने को क्या चाहिए..' (Tu Mile Dil Khile, Aur Jeene Ko Kya Chahiye...) सुपरहिट साबित हुआ था. ये सॉन्ग एवरग्रीन है जो आज भी लोगों को खूब पसंद आता है. ओरिजनल सॉन्ग कुमार सानू (Kumar Sanu) और अल्का यागनिक (Alka Yagnik) ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया था मगर कई सिंगर्स ने इस गाने को अपने-अपने अंदाज में गाया है लेकिन साउथ के सिंगर अनूप शंकर (Anoop Sankar) का इस गाने का कवर बेहद खूबसूरत है.

कौन हैं अनूप शंकर?
अनूप के द्वारा गाए वर्जन को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. अनूप को अब साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी-खासी पहचान मिल चुकी है. उन्होंने कई दिग्गज सिंगर्स के साथ स्टेज शोज भी किए हैं. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मई के महीने में अनूप शंकर ने इस गाने का कवर अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. लगभग एक साल में इस गाने के 2,87,22,732 व्यूज हो चुके हैं. मगर इस कवर को रिलीज करने से पहले अनूप को एक कार्यक्रम में मौका मिला था कि वो सुपरस्टार नागार्जुन के सामने इस गाने को गाएं.

जब नागार्जुन के सामने अनूप ने गाया 'तू मिले'

एक इवेंट में अनूप शंकर ने 'तू मिले, दिल खिले' गाने को नागार्जुन के सामने गाया था. सोशल मीडिया पर अनूप की इस परफॉर्मेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. पिछले एक साल में ये वीडियो यूट्यूब पर ही नहीं, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी छा चुका है. वायरल वडियो में नागार्जुन सामने बैठे दिख रहे हैं. वो अनूप के द्वारा गाए गाने पर मुस्कुराते हुए भी नजर आ रहे हैं. देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो.



Youtube Video


2017 का है वायरल वीडियो

दरअसल, हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं वो साल 2017 का है. दीवाली के मौके पर कल्याण ज्वेलर्स के एक कार्यक्रम में हिंदी फिल्म जगत के अलावा अन्य फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए थे. अनूप ने इसी इवेंट में स्टेज के सामने बैठे सेलेब्स के गाने गा कर सबको इंप्रेम किया था. इस इवेंट में नागार्जुन भी शामिल थे. इसी कड़ी में अनूप ने नागार्जुन का गाना 'तू मिल, दिल खिले' भी गाया था. देखिए इवेंट में अनूप की पूरी परफॉर्मेंस.

Youtube Video


वर्क फ्रंट पर नागार्जुन के लिए क्या है खास?

नागार्जुन (Nagarjuna) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. फिल्म में नागार्जुन एनआईए (National Investigation Agency) के स्पेशल ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. Ahishor Solomon द्वारा निर्देशित फिल्म 2 अप्रैल 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज