Home /News /entertainment /

पहलाज निहलानी ने 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं को दी जीत की बधाई

पहलाज निहलानी ने 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं को दी जीत की बधाई

PIC : FACEBOOK

PIC : FACEBOOK

सेंसर बोर्ड के प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा कि हम अदालत के निर्णय का स्वागत करते हैं. मैं फिल्म निर्माताओं की जीत पर उन्हें बधाई देता हूं. हम उनके साथ खड़े हैं. जाहिर तौर पर वे उस जगह पर जाएंगे, जहां उन्हें राहत मिल सकती है. यह उनका अधिकार है.

अधिक पढ़ें ...
  • Bhasha
  • Last Updated :
    सेंसर बोर्ड के प्रमुख पहलाज निहलानी ने आज बंबई उच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया जिसमें फिल्म 'उड़ता पंजाब' में सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए संपादन को दरकिनार कर दिया गया है.

    मादक द्रव्यों पर केंद्रित इस फिल्म की सेंसरशिप को लेकर विवादों के केन्द्र में रहे निहलानी ने कहा कि उन्होंने हमेशा से ही केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के दिशानिर्देशों का पालन करने की कोशिश की है.

    निहलानी ने संवाददाताओं को बताया कि हम अदालत के निर्णय का स्वागत करते हैं. मैं फिल्म निर्माताओं की जीत पर उन्हें बधाई देता हूं. हम उनके साथ खड़े हैं. जाहिर तौर पर वे उस जगह पर जाएंगे जहां उन्हें राहत मिल सकती है. यह उनका अधिकार है.

    सीबीएफसी चेयरमैन बुझे हुए दिखे. उन्होंने कहा कि अदालत के फैसले को हार या जीत के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए. निहलानी ने कहा कि यह किसी की जीत या हार नहीं है. चाहे वह सीबीएफसी हो, आयकर विभाग हो या कोई अन्य विभाग, लोग आदेश के खिलाफ एक उच्च प्राधिकरण में अपील कर सकते हैं. यह एक लोकतंत्र है और यदि लोगों के पास यह अधिकार नहीं होगा तो कुछ भी हो सकता है.

    उन्होंने दोहराया कि उनके द्वारा किया गया निर्णय सिनेमाटोग्राफ कानून के दिशानिर्देशों के मुताबिक था.

    Tags: Bombay high court, Entertainment, Pahlaj nihalani

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर