Home /News /entertainment /

अजय देवगन की डेब्यू वेब सीरीज 'रुद्र' का ट्रेलर रिलीज, क्राइम ड्रामा में खतरनाक पुलिसवाले बने हैं एक्टर

अजय देवगन की डेब्यू वेब सीरीज 'रुद्र' का ट्रेलर रिलीज, क्राइम ड्रामा में खतरनाक पुलिसवाले बने हैं एक्टर

अजय देवगन वेब सीरीज 'रुद्र' से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं.

अजय देवगन वेब सीरीज 'रुद्र' से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं.

अजय देवगन अपकमिंग वेब सीरीज 'रुद्र - दि एज ऑफ डार्कनेस' (Ajay Devgn Debut Web Series Rudra Trailer released) से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें वे एक खतरनाक कॉप के रोल में नजर आएंगे. इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अजय देवगन के साथ ईशा देओल स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी. बता दें कि अजय देवगन बॉलीवुड के पहले बड़े सुपरस्टार हैं, जो 'डिज्नी+हॉटस्टार' के क्राइम ड्रामा 'रुद्र: दि एज ऑफ डार्कनेस' से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की वेब सीरीज ‘रुद्र – दि एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Edge of Darkness) दर्शकों को क्रिमिनल माइंड के स्याह पहलुओं से परिचय कराती हुई नजर आएगी. ‘रुद्र’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह क्राइम थ्रिलर ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी. राजेश मापुस्कर के डायरेक्शन में बनी इस साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा में अजय देवगन एक खतरनाक पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे.

वेब सीरीज में 6 एपिसोड हैं. यह मशहूर ब्रिटिश वेब सीरीज ‘लूथर’ की स्टोरी लाइन पर बेस्ड है, जिसे भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया गया है. इसे ‘बीबीसी स्टूडियोज इंडिया’ के सहयोग से ‘अप्लॉज एंटरटेनमेंट’ ने बनाया है.

‘रुद्र’ में हैं कई शानदार कलाकार
इस क्राइम ड्रामा में राशि खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा जैसे शानदार कलाकार हैं, जिन्होंने सीरीज में खास रोल प्ले किए हैं. इसकी कहानी काफी जटिल है, जिसमें बेहद होशियार क्रिमिनल्स की सोच और उन्हें पकड़ने वाले जासूस की कहानी दिखाई गई है.

खतरनाक पुलिस अधिकारी के रोल में दिखेंगे अजय देवगन
अजय देवगन एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगे, जो अपराध की अंधेरी दुनिया में क्रिमिनल का सामना करते समय सच्चाई की खोज में आगे बढ़ेंगे. वे क्राइम और करप्शन के एक जंजाल के बीच एक दमदार कॉप के रूप में दिखेंगे.

ट्रेलर देख रोमांचित हुए दर्शक
ट्रेलर में अजय देवगन का इंटेंस लुक फैंस को रोमांचित कर रहा है. वेब सीरीज का ट्रेलर काफी अच्छा है. दर्शक ट्रेलर को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसकी शूटिंग मुंबई में हुई है, जिसे क्रिमिनल के नजरिए से दिखाया गया है.

अजय देवगन ने एक बातचीत के दौरान कहा था, ‘डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है और मैं ‘रूद्र’ जैसे दिलचस्प कैरेक्टर और टाइटल के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए एक्साइटेड हूं. मुझे कैरेक्टर के बारे में जो चीज लुभाती है, वह है उसकी गहरी, कॉम्प्लैक्स पर्सनैलिटी और उसका धैर्य. यह कुछ ऐसा है जो भारतीय दर्शकों ने इस लेवल पर पहले कभी नहीं देखा है. मैं ‘रुद्र’ के जादू को भारत में अपने फैंस और दर्शकों के साथ पर्दे पर जीवंत होते हुए देखने के लिए बेताब हूं. मुझे उम्मीद है कि हमने जिस इंटेंसिटी के साथ इसमें काम किया है, दर्शकों को इस शो से उतना ही प्यार होगा.’

Tags: Ajay Devgn, OTT Platforms, Trailer

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर