Home /News /entertainment /

'अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर' का ट्रेलर लॉन्च, मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल ने किया था डायरेक्ट, भावुक हुई एक्ट्रेस

'अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर' का ट्रेलर लॉन्च, मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल ने किया था डायरेक्ट, भावुक हुई एक्ट्रेस

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के आखिरी प्रोजेक्ट का ट्रेलर लॉन्च हो गया. 
(फोटो साभारः  Instagram @smandirabedi)

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के आखिरी प्रोजेक्ट का ट्रेलर लॉन्च हो गया. (फोटो साभारः Instagram @smandirabedi)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के दिवंगत पति राज कौशल के आखिरी प्रोजेक्ट 'अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर' (Akkad Bakkad Rafu Chakkar) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. यह एक बेव सीरीज है. राज कौशल ने इसे डायरेक्टर और प्रोड्यूस किया है. मंदिरा बेदी इसकी को-प्रोड्यूसर हैं. सीरीज का ट्रेलर बेहतरी है और रियल लाइफ घटना से इंस्पायर है. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 3 नवंबर को रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी प्रिजेंटर मंदिरा बेदी के दिवंगत पति राज कौशल (Mandira Bedi Late Husband) के आखिरी प्रोजेक्ट का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ये प्रोजेक्ट एक वेब सीरीज है. वेब सीरीज का नाम ‘अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर’ (Akkad Bakkad Rafu Chakkar) है. इस ट्रेलर में फर्जी बैंक की ब्रांच खोलकर घोटाला करने वाले दो दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है. ये सीरीज 10 एपिसोड की है. सीरीज के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिवंगत राज कौशल हैं. सीरीज की कहानी अमन खान ने लिखी है और रियल लाइफ इंसिडेंट प्रभावित है.

    ‘अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर’ (Web Series Akkad Bakkad Rafu Chakkar) भार्गव और सिद्धांत नाम के दो दोस्तों की कहानी है, जो अपनी लाइफ में संघर्षों और नाकामी से निराश होकर भारत की पहली नकली बैंक ब्रांच खोलते हैं और इसमें कई बड़े लोगों और बाबा को शामिल करते हैं. एक छोटे से शहर होशियारगढ़ से शुरू होकर यह भारत के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले में तब्दील होता है. बेहतर जिंदगी के सपने को पूरा करने के लिए गलत रास्ता अख्तियार करने की रोचक कहानी है.


    सीरीज के आगे बढ़ने के साथ, कहानी दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाती है, जिसमें इन-फाइटिंग, गिरता स्वास्थ्य, भावनात्मक उथल-पुथल और एक सरप्राइज किडनैपिंग सहित सब कुछ है. वेब सीरीज राज कौशल का आखिरी डायरेक्टोरियल (Raj Kaushal Last Project)  वेंचर है. दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 3 नवंबर, 2021 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

    सीरीज को के बारे में दिवंगत डायरेक्टर पत्नी और को-प्रोड्यूसर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने कहा, “राज में अपने काम को लेकर दीवानगी थी. जब भी उनको कोई अच्छा आइडिया आता था, उनकी आंखों में चमक और उनकी चाल में एक नई एनर्जी आ जाती थी. अक्कड़ बक्कड़ के लेखन और निर्माण के दौरान भी उनकी आंखों में वही चमक और ऊर्जा थी. उनके विश्वास और जुनून ने ही उन्हें अपने बेहतरीन काम के लिए प्रेरित किया और शो में यही देखने को मिलता है.

    मंदिरा बेदी ने कहा,” अपने काम को उसकी असली मंजिल तक पहुंचता देखने के लिए वे हमारे बीच नहीं है, ये बात मेरा दिल तोड़ देती है. लेकिन उनके शो को देखने और उनके आखिरी काम को ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए मैं प्राइम वीडियो की बेहद शुक्रगुजार हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना राज ने इसे बनाने में किया है.”

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal, Web Series

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर