• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कोरियन सीरीज Squid Game में धमाल मचा रहें इंडियन एक्टर अनुपम त्रिपाठी, मां ने दी बड़ी सीख

कोरियन सीरीज Squid Game में धमाल मचा रहें इंडियन एक्टर अनुपम त्रिपाठी, मां ने दी बड़ी सीख

अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. साभार: @sangipaiya instagram

अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. साभार: @sangipaiya instagram

कोरियन सीरीज 'स्क्विड गेम' (Squid Game) की अपार सफलता के बाद अभिनेता अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आजकल अनुपम लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हें लाखों लोग सर्च कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबई: नेटफ्लिक्स कोरियन सीरीज ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) की अपार सफलता के बाद अभिनेता अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. भारतीय मूल के एक्टर को उनके कैरेक्टर अली अब्दुल या प्लेयर नंबर 199 के रूप में जाना जा रहा है. आजकल अनुपम लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हें लाखों लोग सर्च कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

    अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) ने News18 से बातचीत में कहा कि कैसे 17 सितंबर को शो के लॉन्च होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 3000 से बढ़कर 3 मिलियन हो गए. लोगों ने उनके प्रदर्शन और शो के बारे में दिल खोलकर उनकी तारीफ की हैं. उन्होंने कहा, ’17 सितंबर तक, मैं लगभग 3000 लोगों को जानता था. शो के लाइव होने के कुछ घंटों बाद, मुझे मैसेज आने लगे और यह अभी भी बंद नहीं हुआ है. मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 50,000 से 1 मिलियन से 1.5 मिलियन और इसी तरह बढ़ते हुए देखना आश्चर्यजनक था. मुझे इस तरह की प्रतिक्रिया की कभी उम्मीद नहीं थी और मैं बहुत खुश हूं कि ऐसा हुआ. लोग अली के बारे में पूछ रहे थे, पहले मेरे किरदार के बारे में और फिर मेरे बारे में.’

    अनुपम त्रिपाठी (Anupam Tripathi) अनुपम पिछले 11 साल से कोरिया में रह रहे हैं, पढ़ रहे हैं और काम कर रहे हैं. उनका जन्म और पालन-पोषण नई दिल्ली में हुआ, जहाँ उनकी माँ अभी भी रहती हैं. यह पूछे जाने पर कि वह अपनी मां को इस सफलता के बारे में कैसे बताया अनुपम ने कहा, ‘वह बहुत प्यारी हैं. मैंने उनसे कहा कि उनके बेटे के बारे में अब दुनिया भर से पूछा जा रहा है. वह मेरे लिए बहुत खुश थी और उन्होंने मुझे बधाई दी. उन्होंने यह भी कहा, ‘ज़्यादा उड़ना मत. पांव जमीन पर टीका कर रखना. वह नम्रता और उस तरह की परवरिश उन्होंने मुझे दी है और मैं उनका बहुत आभारी हूं. मेरे सभी रिश्तेदार और लोग जिन्हें मैं जानता हूं, वे इस शो से बहुत खुश हैं और उनके पास कहने के लिए केवल अच्छी चीजें हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज