Home /News /entertainment /

ayushmann khurrana anek is now streaming on this ott netflix

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' का अब घर बैठे उठाइए आनंद, जानिए किस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' अब OTT पर होगी रिलीज (फोटो क्रेडिट : Facebook @ayushmannkhurrana)

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' अब OTT पर होगी रिलीज (फोटो क्रेडिट : Facebook @ayushmannkhurrana)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "अनेक बाधा, एक लक्ष्य! 'अनेक' 26 जून को केवल नेटफ्लिक्स पर". अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'अनेक' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में असफल रही और बहुत जल्द इसकी सिनेमाघरों से विदाई हो गई. 80 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म मजह 12 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है."

अधिक पढ़ें ...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘अनेक (Anek)’ 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कर दी गई है. फिल्म सिनेमाघरों में करिश्मा दिखाने में असफल रही. अनेक उम्मीदों के बाद भी दर्शकों के दिलों को नहीं छू पाई, जिसके बाद फिल्म को अब OTT पर उतारा गया है. फिल्म 26 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट शेयर कर इसकी घोषणा भी की है.

आयुष्मान खुराना ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “अनेक बाधा, एक लक्ष्य! #अनेक 26 जून को केवल नेटफ्लिक्स पर”. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अनेक’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में असफल रही और बहुत जल्द इसकी सिनेमाघरों से विदाई हो गई. ABP के मुताबिक, 80 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म कमाई के मामले में पीछे रह गई. अब तक मजह 12 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है. फिल्म को आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे असफल फिल्म बताया जा रहा है.

Ayushmann Khurrana, Anek, Ayushmann Khurrana News, anek ott, आयुष्मान खुराना, आयुष्मान खुराना अनेक, नेटफ्लिक्स, अनेक ऑनलाइन
(फोटो क्रेडिट : Twitter @Netflix India)

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्में

अब मेकर्स ने इसका बजट निकालने के लिए इसे OTT पर रिलीज करने का फैसला किया है. ऐसे में अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेगी. इस बीच, आयुष्मान खुराना के पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘डॉक्टर जी’ और जयदीप अहलावत के साथ ‘एक एक्शन हीरो’ शामिल हैं. बात करें ‘अनेक’ फिल्म की तो, फिल्म ‘अनेक’ नॉर्थ-ईस्ट इंडिया के लोगों की कहानी दर्शाती है.

नॉर्थ-ईस्ट के मसलों को उतारा गया पर्दे पर

फिल्म में भारत के नॉर्थ-ईस्ट के इलाके के मसलों को पर्दे पर बखूबी दिखाया गया है. फिल्म में उनका विद्रोह और भारत के साथ एकीकृत होने की जरूरत पर प्रकाश डाला गया है. फिल्म के 70 फीसदी कलाकार इस क्षेत्र से हैं. फिल्म में आयुष्मान एक अंडर कवर ऑफिर अमन के रोल में हैं, जो पूर्वोत्तर में जोशुआ बनकर काम करता है. लेकिन फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में सफल नहीं रही. इस फिल्म से नागालैंड की एक्ट्रेस एंड्रिया केवीचुसा ने अपना डेब्यू किया है.

Tags: Ayushmann Khurrana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर