Home /News /entertainment /

big boss ott second season may host by hina khan instead of karan johar pr

Bigg Boss OTT: करण जौहर नहीं, सलमान खान की करीबी एक्ट्रेस को मिल सकता है होस्ट करने का मौका!

 करण जौहर नहीं करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 होस्ट'. (फोटो साभारः Instagram 
@karanjohar)

करण जौहर नहीं करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 होस्ट'. (फोटो साभारः Instagram @karanjohar)

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है. पहली बार करण जौहर (Karan Johar) ने इसे होस्ट किया था. ये शो दर्शकों को बहुत पसंद भी आया था. लेकिन माना जा रहा है कि इस बार करण शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे.

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) साल 2021 से शुरू हुआ एक रियलिटी शो है. ओटीसी पर इस शो के पहले सीजन को मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था. पहले सीजन में कंटेस्टेस्टेंट को एक दूसरे के साथ पेयर करना था. इसके अलावा एलिमिनेशन से बचाने के लिए गेम खेलना होता था, अगर कोई एक कंटेस्टेंट शो से बाहर होता तो उसका साथी भी बाहर हो जाता था. नए अंदाज में इस शो को काफी पसंद किया गया और दिव्या अग्रवाल पहले सीजन की विनर बनीं. अब दूसरे सीजन की तैयारी की जा रही है, लेकिन कुछ बदलाव की खबर भी आ रही है.

‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 का दूसरा सीजन वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस शो के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सेलेब्स से शो मेकर्स कॉन्टैक्ट कर रहे हैं. इस बार शो का थीम पिछले बार की तरह ही होगा या कुछ नया, इसे लेकर अभी किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. प्री-प्रोडक्शन के साथ-साथ होस्ट को लेकर भी अलग-अलग तरह की खबरें आ रही हैं.

करण जौहर नहीं करेंगे शो होस्ट
टेलीचक्कर की रिपोर्ट की माने तो ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 को होस्ट करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे. करण इस बार ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में बिजी चल रहे हैं, इसलिए उनके लिए इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट करना मुश्किल है. करण का शो हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा, ऐसे में दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शूट नहीं कर पाएंगे. अब सवाल उठता है कि करण की जगह कौन होगा ?

ये भी पढ़िए-Hina Khan ‘डार्क कॉम्प्लेक्शन’ की वजह से हो चुकी हैं ‘रिजेक्ट’, बेहद हैरान करने वाला है किस्सा

हिना खान बन सकती हैं शो की होस्ट
पहले खबर आई थी कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 फराह खान होस्ट करेंगी लेकिन टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान से इसके बारे में बात चल रही है. हालांकि इस बारे में किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. हिना खान खुद ‘बिग बॉस सीजन 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. बिग बॉस के घर में रहने के बाद हिना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से हाल ही में हुए कांस फेस्टिवल में छाई हुई थीं. ऐसे में हिना अगर शो की होस्ट बनती हैं तो एंटरटेनमेंट बढ़ेगा ही.

Tags: Hina Khan, Karan johar, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर