होम /न्यूज /मनोरंजन /

Case Toh Banta Hai: करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’ का दोहराया डायलॉग-‘सिखणी हूं मैं भटिंडा की’, मजेदार है VIDEO

Case Toh Banta Hai: करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’ का दोहराया डायलॉग-‘सिखणी हूं मैं भटिंडा की’, मजेदार है VIDEO

'केस तो बनता है' का मजेदार वीडियो. (फोटो साभार: fukravarun/Imstagram)

'केस तो बनता है' का मजेदार वीडियो. (फोटो साभार: fukravarun/Imstagram)

‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने वकील वरुण शर्मा से कह रही हैं कि ट्रेन पकड़ने से लेकर केस जीतने के बारे में सब जानती हैं.

‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) एक सेलिब्रिटी आधारित रियलिटी कॉमेडी शो है. इस शो पर बॉलीवुड स्टार्स आते हैं और अपने बारे में बातें करते हैं. शो की नई गेस्ट करीना कपूर (Kareena Kapoor) हैं, जो मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. वरुण शर्मा ने इस एपिसोड की एक झलक दिखाई है, जहां कोर्ट रुम में वरुण करीना के वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो के दौरान एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का फेमस डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं.

वरुण शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ‘केस तो बनता है’ की एक  वीडियो क्लिप शेयर किया है. इस वीडियो में व्हाइट कलर का पैंट कोट पहने करीना कपूर अपने हाथ में पेपर लिए हुए वकील वरुण शर्मा से कह रही हैं कि तारीख पर तारीख…कब मिलेगा इंसाफ….इस पर वरुण कहते हैं कि ऐसे कैसे मिलेगा इंसाफ, हर तारीख पे तो बिजी चल रहे हो, कभी पार्लर की अपवाइंटमेंट, कभी डिजाइनर की अपवाइंटमेंट’.

सिखणी हूं मैं भटिंडा की, सब आता है मुझे
‘इस पर करीना कहती हैं कि अब सिखाएगा मुझे, सिखणी हूं मैं भटिंडा की, सब आता है मुझे.. ट्रेन पकड़ने से लेकर केस जीतने तक. तो वरुण कहते हैं कि फिर मेरी क्या जरूरत है कर लो अपना काम और चले जाते हैं, ऐसे में करीना मदद के लिए पुकारते हुए कहती हैं कि अरे कोई मेरे लॉयर को रोको’.

वरुण ने कहा मैं सिखा नहीं रहा था
वरुण शर्मा ने इस वीडियो क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘सिखा नहीं रहा था, मैं तो सिर्फ रहा था, अब आप इतना कह ही रहे हो तो रुक जाता हूं’. करीना कपूर के ‘जब वी मेट’ वाले गीत के डायलॉग सुनकर फैंस को मजा आ रहा है. एक्ट्रेस के इस अंदाज पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)


ये भी पढ़िए-करीना कपूर का Pizza लव, सैफ अली खान के साथ भी नहीं किया शेयर तो अर्जुन कपूर ने दी सलाह

‘केस तो बनता है’
करीना कपूर ने इससे पहले अपने एपिसोड की एक झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई थी. इसमें बॉलीवुड एक्टर रीतेश देशमुख पब्लिक लॉयर के रुप में नजर आ रहे हैं, कुशा कपिला जज और गोपाल दत्त, पारितोष त्रिपाठी, मोनिका मूर्थी,संकेत भोसले, सुगंधा मिश्रा और सिद्धार्थ सागर विटनेस के रोल में नजर आ रहे हैं.

Tags: Kareena kapoor, Ritesh deshmukh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर