• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनुराग कश्यप की फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, इस सीन को लकर हो रहा विवाद

अनुराग कश्यप की फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, इस सीन को लकर हो रहा विवाद

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी एक फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसते दिकाई दे रहे हैं. फोटो साभार: @AnuragKashyap instagram

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी एक फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसते दिकाई दे रहे हैं. फोटो साभार: @AnuragKashyap instagram

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी एक फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं. अनुराग की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

  • Share this:

    मुंबई: बॉालीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी एक फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं. अनुराग की शॉर्ट फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ (Ghost Stories) साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. OTT प्लेटफॉर्म के नए नियमों के तहक इसके एक सीन पर आपत्ती जताई गई हैं.

    मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के एक सीन पर आपत्ति जताई है. उस सीन में शोभिता मिसकैरिज के बाद भ्रूण खाती नजर आई हैं. शिकायत में कहा गया है कि इस सीन की स्टोरी में कोई जरुरत नहीं थी और अगर मेकर्स इस सीन को एड करना चाहते हैं तो उन्हें उन महिलाओं के लिए चेतावनी देनी चाहिए थी जो मिसकैरिज के दर्द से गुजरी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत को 24 घंटे के अंदर दर्ज करके इसका जल्द से जल्द समाधान करना होगा.

    आपको बता दें कि 2021 से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर कोई सेंसर बोर्ड की पाबंद नहीं थी. मगर अब इस साल से ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंट पर नजर रखने के लिए नियम कनून बनाए गए हैं. सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने सूचना प्रौद्योगिकी नियम बनाए हैं. इसके तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर आ रही शिकायतों को दूर किया जाएगा. इस नियम को लागू हुए कुछ महीने हुए हैं.

    ‘घोस्ट स्टोरीज’ (Ghost Stories), जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप और करण जौहर द्वारा निर्देशित चार सॉर्ट फिल्मों की सीरीज है. इसे 2020 में नए साल के दिन रिलीज किया गया था और यह फिल्म निर्माताओं की 2018 की एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरीज’ का सीक्वल था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज