Home /News /entertainment /

delhi crime season 2 web series release soon on netflix rajesh tailang new photo goes viral

Netflix पर रिलीज होने को तैयार है Delhi Crime-2, राजेश तैलंग की इस वजह से हो रही चर्चा

'दिल्ली क्राइम' के फेम एक्टर राजेश तैलंग (फोटो साभार Koos @rajeshtailang)

'दिल्ली क्राइम' के फेम एक्टर राजेश तैलंग (फोटो साभार Koos @rajeshtailang)

नेटफ्लिक्स ''दिल्ली क्राइम सीजन 2'' कुछ सीन के लिए दोबारा शूट करने के लिए आदेश भी दिए हैं . इसी बीच 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज के अभिनेता राजेश तैलंग (Rajesh Telang) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल्ली में घूमते-टहलते हुए कुछ तस्वीरें शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम का सीजन 2’ (Delhi Crime Season 2) काफी समय से सुर्खियों में हैं. सीरीज के फेन्स इसका आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. इसी बीच दिल्ली क्राइम -2 को लेकर बड़ी खबर सामने भी आई थी कि नेटफ्लिक्स (Netflix) ‘दिल्ली क्राइम 2’ के कुछ सीन्स को लेकर आश्वस्त नहीं था, जिसके चलते इस वेब सीरीज के उन सीन्स को दोबारा से शूट किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स ”दिल्ली क्राइम सीजन 2” कुछ सीन के लिए दोबारा शूट करने के लिए आदेश भी दिए हैं . इसी बीच ‘दिल्ली क्राइम’ वेब सीरीज के अभिनेता राजेश तैलंग (Rajesh Telang) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल्ली में घूमते-टहलते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिससे फैन्स के बीच ‘दिल्ली क्राइम2’ के एक बार फिर से चर्चे होने लगे हैं.

Rajesh Telang

‘दिल्ली क्राइम’ के फेम एक्टर राजेश तैलंग Koos पोस्ट

निर्भया कांड से प्रेरित थी सीरीज
आपको बता दें कि ‘दिल्ली क्राइम’ वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में राजेश तैलंग के साथ शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन जैसे कई बड़े और मंझे हुए कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वेब सीरीज दिल्ली क्राइम साल 2016 में हुए निर्भया कांड से प्रेरित थी. इस फिल्म ने दुनिया भर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वेब सीरीज दिल्ली क्राइम को साल 2020 में 48वें अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड अपने नाम किया. सीरीज ने बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड जीता था. दिल्ली क्राइम अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीतने वाली भारत की पहली वेब सीरीज है. इस सीरीज का निर्देशन ऋचा मेहता ने किया है.

सीरीज के कोई जोखिम नहीं चाहता है नेटफ्लिक्स टीम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स की टीम को ‘दिल्ली क्राइम 2’ के लिए जो भी आउटपुट मिले थे, उससे वे नाखुश थे और बार-बार सीरीज के कुछ बड़े हिस्सों को फिर से शूट करने के लिए कह रहा था . जिसके चलते इस वेब सीरीज (Web Series) में रिलीज़ करने में देरी हो रही है. इससे पहले इस सीरीज के देरी का कारण कोविड 19 और लॉकडाउन रहा.

बता दें ‘दिल्ली क्राइम 2’ नेटफ्लिक्स की बेहद खास वेब सीरीज में से हैं. जिसके कारण ओटीटी टीम किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहता है. नेटफ्लिक्स के क्रिएटिव निर्माता राजेश मापुस्कर और श्रोता तनुज चोपड़ा सीरीज के सीन्स दोबारा से शूट करने के आदेश दिए हैं. हालांकि नेटफ्लिक्स और निर्माताओं की ओर से आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की घोषणा नहीं हुई है.

Tags: Delhi Crime, Netflix india, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर