Home /News /entertainment /

dr arora gupt rog visheshagya trailer release kumud mishra plays a doctor in imtiaz ali web series ps

Dr Arora Trailer Release: जब तक 'गुप्त' रहेगा, तब तक 'रोग' रहेगा, डॉक्टर अरोड़ा ने दिया जरूरी मैसेज

डॉक्टर अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः यूट्यूबः SonyLIV)

डॉक्टर अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः यूट्यूबः SonyLIV)

डॉक्टर अरोड़ाः गुप्त रोग विशेषज्ञ का ट्रेलर (Dr Arora: Gupt Rog Visheshagya Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसके जरिए सोशल मैसेज देने की कोशिश की गई है. सीरीज का ट्रेलर काफी मजेदार भी है. वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) लीड रोल में नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः डॉक्टर अरोड़ाः गुप्त रोग विशेषज्ञ, गुप्त रोग से संबंधित सभी समस्याओं का इलाज करने आ रहे हैं. वेब सीरीज का ट्रेलर (Dr Arora: Gupt Rog Visheshagya Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसके जरिए सोशल मैसेज देने की कोशिश की गई है. सीरीज का ट्रेलर काफी मजेदार भी है. वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) लीड रोल में नजर आएंगे. सोनी लिव की नई वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अरोड़ा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

ट्रेलर में डॉक्टर अरोड़ा की कहानी दिखाई गई है, जो गुप्त रोग विशेषज्ञ हैं. एक गुप्त रोग विशेषज्ञ और उसके पास आने वाले मरीज, साथ ही साथ इससे जुड़े सवालों के जवाब को मजेदार अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है. सीरीज में हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है. सीरीज के ट्रेलर में यह बताने की कोशिश की गई है कि, जब तक ‘गुप्त’ रहेगा, तब तक ‘रोग’ रहेगा.

डॉक्टर अरोड़ाः गुप्त रोग विशेषज्ञ के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कॉमेंट बॉक्स में ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रियाओं से जाहिर होता है कि दर्शक इस वेब सीरीज को लेकर खासे उत्सुक हैं. गुप्त रोग विशेषज्ञ के रोल में कुमुद मिश्रा भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. सीरीज की कहानी, सवाई माधोपुर, मोरेना और झांसी के इर्द-गुर्द घूमती है, जहां नामी डॉक्टर अरोड़ा के क्लीनक हैं.

सीरीज की बात करें तो इसे साजिद अली और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है, जबकि इम्तियाज अली ने इसे क्रिएट किया है. सीरीज में कुमुद मिश्रा के अलावा विद्या मालवाडे, संदीपा धर, विवेक मुसरान और अजितेश गुप्ता जैसे एक्टर भी नजर आएंगे. ट्रेलर में गुप्त रोग का सामना कर रहे मरीजों की अलग-अलग समस्याओं को दिखाया गया है, जिसके जवाब के लिए वह डॉक्टर अरोड़ा के पास पहुंचते हैं.

Tags: Entertainment, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर