होम /न्यूज /मनोरंजन /OTT पर 'कांतारा' हिंदी में होने वाली है रिलीज, दिसंबर इस दिन घर बैठे उठाए इस फिल्म का आनंद

OTT पर 'कांतारा' हिंदी में होने वाली है रिलीज, दिसंबर इस दिन घर बैठे उठाए इस फिल्म का आनंद

हो जाएं तैयार, इसी महीने ओटीटी पर हिंदी में रिलीज होने वाली है फिल्म 'कांतारा'.

हो जाएं तैयार, इसी महीने ओटीटी पर हिंदी में रिलीज होने वाली है फिल्म 'कांतारा'.

'Kantara' on OTT in Hindi: तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तामिल के बाद अब फिल्म 'कांतारा' ओटीटी पर हिंदी में आने वाली है. ऋष ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला है. ऐसी ही एक फिल्म ‘कांतारा’ है, जिसकी चर्चाएं हर तरफ है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किया और फिर इसे ओटीटी पर उतारा गया, हालांकि ओटीटी पर अभी तक इसे तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तामिल भाषाओं पर ही रिलीज किया गया था.

अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे हिंदी भाषा में रिलीज किया जा रहा है. साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की यह फिल्म थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद, अब हिंदी में ओटीटी पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है. ऋषभ ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए ‘कांतारा’ हिंदी की रिलीज डेट का खुलासा किया.

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें, ‘कांतारा‘ हिंदी में 9 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है, हालांकि इस हिंदी का अनाउंसमेंट एक्टर द्वारा बड़े ही रोचक तरीके से किया गया. दरअसल, वीडियो में ऋषभ से सभी यही पूछ रहे हैं कि ‘कांतारा’ हिंदी में कब रिलीज होगी. ऋषभ इस सवाल से थक जाते हैं और सोफा पर बैठ जाते हैं, तभी दरवाजे पर एक कूरियर वाला ऋषभ के लिए कुछ लेकर आता है, और एक्टर को देखते ही वही सवाल पूछता है कि ‘कांतारा’ हिंदी में कब आ रही है?

इस सवाल से तंग आकर आखिरकार ऋषभ ‘कांतारा’ हिंदी की रिलीज की अनाउंसमेंट करते हैं. सोशल मीडिया पर ऋषभ का यह वीडियो छाया हुआ है. बता दें, लगभग 16 करोड़ रुपये के कम बजट में बनी यह फिल्म अस्पष्ट रीति-रिवाजों, परंपराओं और स्थानीय लोककथाओं के इर्द-गिर्द घूमती है और इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर खुद ऋषभ ही हैं.

Tags: South Film Industry

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें