होम /न्यूज /मनोरंजन /काजोल ने शेयर की अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' की पहली झलक, देखें VIDEO

काजोल ने शेयर की अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' की पहली झलक, देखें VIDEO

काजोल 'द गुड वाइफ' में लीड रोल में दिखेंगी. (फोटो साभार-twitter @Kajol)

काजोल 'द गुड वाइफ' में लीड रोल में दिखेंगी. (फोटो साभार-twitter @Kajol)

काजोल (Kajol) ने ट्विटर पर अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' (The Good Wife) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वेब सीरीज ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

काजोल (Kajol) जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus hotstar) पर रिलीज होने वाली मिस्ट्री ड्रामा सीरीज ‘द गुड वाइफ’ (The Good Wife) में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल में अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वेब सीरीज का एक वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी है.

काजोल इस वेब सीरीज में एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि वे कोर्ट रूम में जाने के लिए तैयार होती हैं और फिर वह किसी से पूछती हैं शुरू करें?

इस सीरीज से यह एक्ट्रेस अपना वेब सीरीज डेब्यू भी कर रही हैं और साथ ही यह उनका ओटीटी प्लेटफार्म पर दूसरा प्रोजेक्ट है. बता दें, इससे पहले उनकी फिल्म ‘त्रिभंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. ‘त्रिभंग’ में काजोल के साथ तनवी आजमी और मिथिला पालकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित थी. इस फिल्म की कहानी तीन पीढ़ी की महिलाओं के जीवन पर आधारित थी.

काजोल के साथ इस वेब सीरीज में आमिर अली और कुब्रा सैत भी नजर आएंगे. अभी हाल में आमिर अली ने अपने फैन्स को सीरीज की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी को-स्टार काजोल की प्रशंसा करते हुए लिखा था कि काजोल मैम अब मैं आपका और भी बहुत बड़ा फैन हो गया हूं. इतनी अच्छी होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली यह सीरीज ‘द गुड वाइफ’ अमेरिकी टेलीविजन सीरीज का एक रूपांतरण है. इस ओरिजिनल सीरीज में जुलियाना मार्गुलीज ने मुख्य किरदार निभाया था. इस सीरीज की कहानी एक ऐसे किरदार पर केंद्रित है जो अपने पति को बचाने के लिए फिर से एक लंबे अरसे बाद कोर्ट रूम जाती है.

हालांकि, अभी तक काजोल की इस वेब सीरीज की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Tags: Aamir Ali, Entertainment news., Kajol, OTT Platform

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें