होम /न्यूज /मनोरंजन /

करण जौहर-आलिया भट्ट ने इमोशनल होकर विक्की कौशल को उनकी शादी से ठीक पहले किया था कॉल, जानें क्या थी वजह

करण जौहर-आलिया भट्ट ने इमोशनल होकर विक्की कौशल को उनकी शादी से ठीक पहले किया था कॉल, जानें क्या थी वजह

करण जौहर ने विक्की कौशल को लेकर किया खुलासा. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

करण जौहर ने विक्की कौशल को लेकर किया खुलासा. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के फेमस सेलिब्रिटी चैट शो पर नजर आने वाले हैं. ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की, करण के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे, लेकिन उससे पहले फिल्ममेकर ने एक बड़ा खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) पर नजर आएगी. दोनों ही एक्टर अपनी लव लाइफ के अलावा कई अन्य खुलासे करते हुए, दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं. इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. इस एपिसोड में करण भी एक खुलासा करते नजर आएंगे. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से पहले करण ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर ऐसी हरकत की थी जिसे सुनकर सब हैरान रह गए हैं.

करण जौहर ने ड्रंक कॉलिंग पर बात करते हुए एक मजेदार घटना के बारे में बताया. करण ने कहा कि मैंने और आलिया ने एक बार पी ली थी और विक्की कौशल का नंबर मिला दिया. हम वाइन पी रहे थे और सोच रहे थे कि किसे कॉल किया जाए. ये बात है विक्की और कैटरीना की शादी से ठीक पहले की’. करण जौहर ने याद करते हुए कहा कि हम दोनों ही कैटरीना कैफ को काफी लंबे समय से जानते हैं. हमने आपको (विक्की कौशल) बाद में जाना. उसकी शादी की बात सुनकर हम इमोशनल और खुश हो गए थे. 18 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘कॉफी विद करण 7’ पर आपको ये सब सुनने को मिलेगा.

पिछले साल दिसंबर में हुई थी कैटरीना-विक्की की शादी
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में हुई थी. काफी क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के बीच दोनों ने एक-दूसरे का जीवन भर के लिए हाथ थामा था. दोनों की शादी की रस्में काफी प्राइवेट रखी गई थी.

‘कॉफी विद करण 7’ पर विक्की-सिद्धार्थ आएंगे नजर
‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे थे, जबकि दूसरे एपिसोड में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर पहुंचे थे. इसके अलावा, सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, करीना कपूर-आमिर खान और सोनम कपूर-अर्जुन कपूर अभी तक चैट शो पर शिरकत कर चुके हैं. इनके अलावा, कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी-शाहिद कपूर, वरुण धवन-अनिल कपूर, कैटरीना कैफ- ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और दूसरे सेलेब्स भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

ये भी पढ़िए-सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर करण जौहर का बड़ा खुलासा, शादी को लेकर कही ये बात

विक्की कौशल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं
विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा, वे लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में सारा अली खान के साथ और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Katrina kaif, Vicky Kaushal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर